ताज़ा खबर
 

माइक्स के सामने से भागते नरेंद्र मोदी का कांग्रेसी दिग्विजय सिंह ने शेयर किया कार्टून, लोग करने लगे ऐसे कमेंट्स

देश में जारी कोरोना संकट के बीच विपक्षी दलों की तरफ से प्रधानमंत्री पर लगातार हमले किए जा रहे हैं। दिग्विजय सिंह ने बाबा रामदेव के बहाने भी सरकार को निशाने पर लिया था।

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर इशारों में साधा निशाना। (फाइल, एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

कांग्रेस पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार हमलावर है। पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने एक कार्टून शेयर कर पीएम पर निशाना साधा है। कार्टून में नरेंद्र मोदी माइक्स के सामने से भागते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही कार्टून के दूसरे हिस्से में मन की बात पर कटाक्ष किया गया है। उसमें लिखा गया है कि मुझे सब आता है, मैं एक्सपर्ट हूं।

कांग्रेस नेता के ट्वीट पर लोगों की तरफ से तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। बसंत लडसरिया नाम के एक यूजर (@BasantA49182115) ने लिखा कि एक तरफ गोदी मीडिया कहते हो फिर खुद ही मीडिया से भागते हुए दिखाते हो?महेश्वर दत्त नाम के एक यूजर (@DuttMaheshwar) ने लिखा कि अपनी घिनौनी सोच और कल्पना के कार्टून तो जितना मर्ज़ी दिखा दो, पर अपनी पार्टी के असली कार्टून को कभी नहीं छुपा पाओगे।  संदीप माथुर नाम के यूजर (@sandeepmathur11) ने लिखा कि जितने भी हिंदू हैं मैं उनको याद दिला दूं दिग्विजय सिंह ही ऐसे नेता हैं जिन्होंने कांग्रेस की असली विचारधारा को सामने रखा, इन्होंने ही हिंदू को हिंदू आतंकवादी का तमगा दिया।

विजय सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा कि वाह क्या कार्टून है ! कार्टूनिस्ट को सलाम। राजेश गुप्ता नाम के एक यूजर ने लिखा कि आप एक ट्रोल बन कर रह गए हो चाचा।

बताते चलें कि देश में जारी कोरोना संकट के बीच विपक्षी दलों की तरफ से प्रधानमंत्री पर लगातार हमले किए जा रहे हैं। दिग्विजय सिंह ने बाबा रामदेव के बहाने भी सरकार को निशाने पर लिया था।

दिग्विजय सिंह ने पत्रकार अजित अंजुम के एक ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा था कि समझ में आया रामदेव किस “बाप” का ज़िक्र कर रहा था!!” अजित अंजुम ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें रामदेव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ नज़र आ रहे हैं। इसपर अजित अंजुम ने लिखा था “मोदी रामदेव के खिलाफ कुछ नहीं करेंगे क्योंकि…. बाकी तस्वीरो में है ही।” इसपर कुछ यूजर्स ने अपनी प्रतिकृया भी दी है।

Next Stories
1 WhatsApp पर लगाएं फिंगरप्रिंट का ताला, कोई और नहीं खोल सकेगा पर्सनल चैट, जानें पूरा प्रोसेस
2 कोरोनाः ‘‘टीकों के लिए सूबे निकाल रहे ग्लोबल टेंडर, क्या यही है केंद्र की नीति है?’’, SC का मोदी सरकार से सीधा सवाल
3 कोरोना से जान गंवाने वालों के आश्रितों को सरकार देगी पेंशन, जानें क्या-क्या मिलेगा लाभ
ये पढ़ा क्या?
X