ताज़ा खबर
 

कांग्रेसियों ने लगाए पोस्‍टर- कन्‍हैया हम शर्मिंदा हैं, तू भारत में जिंदा है

सेना के जवानों के कश्‍मीर में रेप करने का बयान देने वाले जेएनयू छात्र संघ अध्‍यक्ष कन्‍हैया कुमार के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया।

Author इलाहाबाद | Updated: March 12, 2016 11:36 AM

सेना के जवानों के कश्‍मीर में रेप करने का बयान देने वाले जेएनयू छात्र संघ अध्‍यक्ष कन्‍हैया कुमार के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया।  कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इलाहाबाद में गुरुवार को प्रदर्शन के दौरान कन्‍हैया के खिलाफ नारेबाजी भी की। साथ ही कन्‍हैया के खिलाफ पोस्‍टर और बैनर लगाए।

इनमें लिखा था, ‘कन्‍हैया हम शर्मिंदा है, तू भारत में जिंदा है,’ ‘सैनिक हमारी जान है, वो भारत की शान है’ और ‘जिस दिन तुझको मारेंगे, छात्र कलंक उतारेंगे’। बैनरों और पोस्‍टरों के नीचे युवा कांग्रेस के अध्‍यक्ष जितेन्‍द्र तिवारी और मीडिया प्रभारी फारूख खान के नाम लिखे हैं। इन्‍हाेंने कहा कि जम्‍मू कश्‍मीर सहित देश के अन्‍य हिस्‍सों में तैनात सैनिक हमारी रक्षा करते हैं। कन्‍हैया ने उनका अपमान किया है।

बता दें कि कन्‍हैया कुमार ने आठ मार्च को भाषण दिया था। इसमें उन्‍होंने सैनिकों को लेकर टिप्‍पणी की थी। इस भाषण के बाद कन्‍हैया के खिलाफ कानपुर में मामला भी दर्ज किया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X