ताज़ा खबर
 

‘सोनिया का बच्‍चा अकल का कच्‍चा’ गाना बनाकर फंसे रॉकी मित्‍तल, कांग्रेस ने दी केस दर्ज कराने की धमकी

हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस की प्रवक्ता रंजीता मेहता ने मांग की है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगे और रॉकी मित्तल को उनके पद से बर्खास्त किया जाए।

गायक रॉकी मित्तल। (Photo: Facebook/rocky.mittal.75098)

हरियाणा में ‘एक और सुधार’ कार्यक्रम के प्रोजेक्ट डायरेक्टर रॉकी मित्तल फिर से विवादों में आ गए हैं। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर एक ऐसा गाना गाया है, जिस पर विवाद शुरू हो गया है। कांग्रेस नेता ने गाने के बोल को ‘आपत्तिजनक’ बताते हुए रॉकी के ऊपर मानहानी केस करने की धमकी दी है। दरअसल, चंडीगढ़ स्थित प्रेस क्लब में बीते गुरुवार (24 जनवरी) को रॉकी ने अपना नया गाना लॉन्च किया था। इस गाने में राहुल गांधी के खिलाफ टिप्पणी करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की गई है। गाने में ‘सोनिया का बच्चा, अकल का कच्चा, संसद में आंख मारे, राहुल गांधी करता है गंदे इशारे, फिरोज खान का पौत्र ये राहुल जनेऊ धारी कैसे, राहुल गांधी पाखंडी, राहुल गांधी कमाल के जादूगर हैं जो आलू से सोना बना देते हैं’, जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया गया है।

मुख्यमंत्री के ‘एक और सुधार’ कार्यक्रम के डॉयरेक्टर रॉकी मित्तल के गाने पर प्रदेश महिला कांग्रेस ने नाराजगी जाहिर की है। हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस की प्रवक्ता रंजीता मेहता ने मांग की है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगे और रॉकी मित्तल को उनके पद से बर्खास्त किया जाए। उन्होंने कहा, “भाजपा की सरकार नीचले और न्यूनतम स्तर की राजनीति पर उतर आयी है। इस तरीके के गाने बनवाना और उसमें घटिया व गंदे शब्दों का इस्तेमाल करना ‘पैंट गीली हो जाएगी, इटली के लिए जहाज पकड़ लें और राम जी इनको उठा लें’, पूरी तरह गलत है।”

कांग्रेस नेत्री ने कहा, “मेरी समझ से बाहर है कि रॉकी मित्तल जैसे लोगों का क्या इटेलेक्चुअल लेवल, क्वालिफिकेशन और क्वालिटी है जिसको लेकर मुख्यमंत्री उनको बड़ा प्रोजेक्ट देते हैं? इससे साफ नजर आता है कि ऐसे लोगों को आगे बढ़ा भाजपा सरकार अपने अंदर की गंदी राजनीति लोगों को सामने ला रहे हैं। वे महिलाओं के प्रति भी अपनी सोच को सामने ला रहे हैं। इससे इनका दोहरा चरित्र सामने आ गया है। हम इनके ऊपर न सिर्फ मानहानी का दावा करेंगे बल्कि मुख्यमंत्री का पुतला भी फूंकेंगे।” बता दें कि इससे पहले रॉकी ने नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर विवादित गाना गाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App