ताज़ा खबर
 

रिपोर्टर ने प्रियंका से आर्टिकल 370 पर सवाल पूछे तो भड़का समर्थक, बोला- ठोककर यहीं बजा दूंगा

इस पर कांग्रेस के कार्यकर्ता पत्रकार पर भड़क गए और पत्रकार से हाथापाई पर उतर आए। पत्रकार ने प्रियंका गांधी से धारा 370 को लेकर सवाल किया था।

Author नई दिल्ली | August 13, 2019 9:15 PM
उत्तर प्रदेश के सोनभद्र के उम्भा गांव में कांग्रेस समर्थन ने एक मीडियाकर्मी से बदतमीजी की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। (फोटो- ANI)

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं। इस दौरान उत्तर प्रदेश के सोनभद्र के उम्भा गांव में उनके दौरे के दौरान उनके समर्थन ने एक मीडियाकर्मी से बदतमीजी की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल एक टीवी रिपोर्टर प्रियंका गांधी से सवाल पूछ रहा था। इस पर कांग्रेस के कार्यकर्ता रिपोर्टर पर भड़क गए और रिपोर्टर से हाथापाई पर उतर आए। रिपोर्टर ने प्रियंका गांधी से धारा 370 को लेकर सवाल किया था। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता ने रिपोर्टर पर बीजेपी से पैसा लेकर आने, सवाल पूछने और परेशान करने का आरोप भी लगाया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रिपोर्टर कांग्रेस समर्थक धमकाते हुए भी नजर आ रहा है।

क्या है मामला: दरअसल, रिपोर्टर ने प्रियंका गांधी से आर्टिक 370 हटने को लेकर सवाल कर रहा था इस दौरान एक कांग्रेस कार्यकर्ता बीच में आ गया। कांग्रेस कार्यकर्ता ने रिपोर्टर से कहा, तुम्हें समझ नहीं आ रहा है। अभी ठोंक के यहीं बजा देंगे। मारेंगे तो गिर जाओगे। प्रियंका गांधी ने धारा 370 के सवाल पर उन्होंने ये जरूर कहा कि मैं यहां पीड़ितों से मिलने आई हूं। इस दौरान रिपोर्टर बार-बार बस इतनी ही बात कहता नजर आया कि प्रियंका जी देखिए आपके सामने धक्का मारा जा रहा है। प्रियंका के सामने ही धक्कामुक्की की गई। प्रियंका ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories