ताज़ा खबर
 

कांग्रेस प्रवक्ता बोले- गुपकार गठबंधन के साथ हैं अमित शाह, फारूक के साथ बीजेपी का गठबंधन, सुधांशु त्रिवेदी ने दिया जवाब

कांग्रेस प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि गुपकार अलायंस के साथ बीजेपी और अमित शाह खड़े हैं। इसपर बीजेपी प्रवक्ता ने कहा, 70 साल में पहली बार कांपते हैं पाकिस्तान के मंत्री।

farooq abdullah, mehbooba muftiगुपकार अलायंस को बीजेपी ने बताया है गैंग।

जम्मू-कश्मीर में कई पार्टियों ने गठबंधन करके फिर से अनुच्छेद 370 लागू करवाने का दावा किया है। इस गठबंधन का नाम गुपकार अलायंस दिया गया है। बीजेपी ने इस संगठन को गुपकार गैंग का नाम दे दिया है। अमीष के डिबेट शो में कांग्रेस प्रवक्ता अभय दुबे ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह खुद गुपकार के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि लद्दाख में फारूक की पार्टी के साथ ही बीजेपी का गठबंधन है। इसपर बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा पाकिस्तान मान चुका है कि भारत ने आतंकियों पर हमला किया लेकिन कांग्रेस नहीं मान रही है।

अमीष ने कहा, ‘अभय दुबे, आप तो गुपकार गैंग के हिस्सा हैं। आज पीएम मोदी ने जैश का नाम भी लिया। आज 26/11 जैसा हमला रोका गया है।’ कांग्रेस प्रवक्ता दुबे ने कहा, ‘हाल ही में विदेश मंत्रालय ने बताया कि एक साल में ही पाक ने सात हजार से ज्यादा बार सीजफायर तोड़ा है। पाक ड्रग्स भी सप्लाइ कर रहा है। हमारे सुरक्षाबल के लोग भी मारे जा रहा हैं। प्रधानमंत्री कभी सैनिकों की सहादत पर ट्वीट नहीं करते हैं।’

दुबे ने कहा, ‘लोगों को गांव के गांव खाली करने पड़ रहे हैं। इतना कभी नहीं हुआ। बीजेपी गुपकार का समर्थन करती है। मैं खुलासा करता हूं कि कौन खड़ा है गुपकार के साथ। गुपकार के साथ अमित शाह साहब खड़े हैं। लद्दाख का बीजेपी अध्यक्ष कह रहा है कि मैं फारूक अब्दुल्ला के साथ रहूंगा। लद्दाख में कहते हैं कि गुपकार गंगा जैसा पवित्र है। लद्दाख डिवेलपमेंट काउंसिल में आज भी फारूक और बीजेपी साथ हैं।’

बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु ने जवाब दिया, ‘पिछले महीने इमरान खान ने स्वीकार किया कि मोदी सरकार में उसके होश उड़े हैं।अभी 6 महीने पहले इमरान बोले थे कि जो कुछ बालाकोट में हुआ उससे भी खौफनाक होने जा रहा है। वहां के आर्मी चीफ कांप रहे थे, माथे पर पसीना था। यह 70 साल में कभी नहीं हुआ। हमारी सरकार आने से पहले दिल्ली, मुंबई, बनारस, जयपुर, चलती ट्रेन में धमाके होते थे। दिल पर हाथ रखकर कहिए कश्मीर के चार जिलों को छोड़कर अब कहीं धमाके होते हैं?’ बता दें कि लद्दाख हिल डिवेलपमेंट काउंसिल में दो काउंसिलर बीजेपी के भी हैं औऱ यहां नैशनल कॉन्फ्रेंस के साथ वाली सत्ता है। हालांकि ये दोनों काउंसिलर पीडीपी से अलग होकर बीजेपी में आए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नगरोटा एनकाउंटर पर PM मोदी ने ली बड़ी बैठक; 26/11 की बरसी पर बड़े हमले की थी साजिश
2 दुर्गा पूजा के लिए नहीं दे पाए 200-200 रुपए, 14 परिवारों को 2 हफ्तों तक झेलना पड़ा सामाजिक बहिष्कार
3 लक्ष्मी विलास बैंक के डूबने की कहानी, 10 साल में बदल डाले 5 सीईओ, अपनी क्षमता से ज्यादा बांटे लोन
यह पढ़ा क्या?
X