scorecardresearch

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत बोलीं- गौरव भाटिया की संगत खराब हो गई है, जानिए बीजेपी नेता की प्रतिक्रिया

Congress President Election: अशोक गहलोत, शशि थरूर, दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के अलावा पृथ्वीराज चौहान, मुकुल वासनिक, मल्लिकार्जुन खड़गे और कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया का नाम भी कांग्रेस अध्यक्ष पद की उम्मीदवारी को लेकर चर्चा में है।

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत बोलीं- गौरव भाटिया की संगत खराब हो गई है, जानिए बीजेपी नेता की प्रतिक्रिया
भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया(फोटो सोर्स: फेसुबक)।

Congress President Election: कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए 17 अक्टूबर को चुनाव होंगे, वहीं 30 सितंबर तक आवेदन कर सकते हैं। शशि थरूर, अशोक गहलोत के साथ मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ और पार्टी के दिग्गज नेता मनीष तिवारी का नाम भी संभावित उम्मीदवारों की लिस्ट में सामने आ रहा है। इस मुद्दे पर न्यूज 18 पर एक टीवी डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि गौरव भाटिया की संगत खराब हो गई है।

गौरव भाटिया पर पलटवार करते हुए सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि मैं पारिवारिक रूप से इन्हें जानती हूं, इन्होंने भी अच्छा ही सीखा था बस संगत खराब हो गयी इनकी। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा, “मेरा नेता मुझसे कहता है कि सामने वाला आपका प्रतिद्वंदी है शत्रु नहीं। इनका नेता इनसे कहता है कि सामने वाला आपका शत्रु है, काट डालो।”

गाली देने पर उतारू हो जाते हैं: सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, “जैसे ही कोई गंदा सवाल या असहज कर देने वाला सवाल पूछ लो गाली देने पर उतारू हो जाते हैं। मैं इनसे पूछना चाहूंगी कि प्रज्ञा ठाकुर को अभी तक दिल से माफ कर पाए हैं कि नहीं मोदी जी? यति नरसिंहानंद को जिस तरह का संरक्षण इस देश में मिलता है, महात्मा गांधी को गाली देने वाले कालीचरण को गिरफ्तार करने में ये थर-थर कांपते हैं। बजरंग मुनि के पास जाकर इनके नेता दंडवत प्रणाम करते हैं। ये लोकतंत्र की बात करेंगे मुझसे।”

किसी और देश में होते तो पता चलता: इसके जवाब में BJP प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा, “यहां सर्वोच्च न्यायालय, प्रधानमंत्री के चुनाव हो रहे हैं और राहुल गांधी जॉर्ज से मिल रहे हैं जो कहते हैं हिंदुओं का भगवान भगवान नहीं है, हमारा वाला ही भगवान है। इससे ज़्यादा कितना अपमानित करोगे। उसके बाद भी सहिष्णु हैं तुम्हारी सुन लेते हैं और किसी देश में होते ना तो पता चलता कि क्या हाल होता है।

गौरव भाटिया ने आगे कहा, “जब-जब आती है नरेंद्र मोदी की आंधी, उड़ जाता है राहुल गांधी।” उन्होंने कहा कि नींद किसकी उड़ी है मैं बताता हूं, राहुल गांधी जब भी किसी मंच पर जाते हैं और बताते हैं कि दूध मीटर में लोगे। तब नींद उड़ जाती है सारे कांग्रेसियों की, सारे कांग्रेस नेता कहते हैं कि राहुल गांधी को ना भेजो, चार दिन सो नहीं पाएंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव: वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए राहुल गांधी की उम्मीदवारी को लेकर अशोक गहलोत ने कहा था, “मैं पहले से मांग करता रहा हूं कि राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष बनें। मुझे लगता है कि उनसे आखिरी बार बात करना अभी भी मेरी जिम्मेदारी है। अगर वह नहीं मानते हैं, तो फिर मुझे नामांकन फॉर्म दाखिल करना होगा।”

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 25-09-2022 at 11:05:37 pm