ताज़ा खबर
 

‘बकरी भी खाएंगे, कागज नहीं दिखाएंगे’, कांग्रेस नेता ने ट्विटर पर लिखा तो लोगों ने कर दिया ट्रोल

@rajvonsh ने निजामी के कुछ पुराने ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्वीट किया- मैं इस्लामिक समुदाय के गुजारिश है कि वह निजामी का बहिष्कार करे। वह सिर्फ भारत के खिलाफ अराजगकता और फर्जी प्रोपगेंडा फैलाते हैं।

Salman Nizami, Congress, INC, Twitter, Tweet, GoatCongress नेता सलमान निजामी। (फाइल फोटोः FB)

Congress नेता सलमान निजामी रविवार को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए। वजह बना, उन्हीं का एक ट्वीट। दरअसल, शनिवार रात उन्होंने इस ट्वीट में लिखा था, “बकरी भी खाएंगे, कागज नहीं दिखाएंगे!”

निजामी के इसी ट्वीट पर @madhulikagupta2 ने कहा, “जिस दिन लाल किले से यह आवाज आएगी, मैं योगी आदित्यनाथ ईश्वर की शपथ लेता हूं। यकीन मानो और देख भी लेना कुछ लोग बिना कहे भारत छोड़कर भाग जायेंगे।”

@SapanPandeyIND बोले, “छोटू कागज तो तुम्हारे अब्बा भी दिखाएंगे!” @OceanJain4 ने लिखा- जूते भी खाओगे चप्पल भी खाओगे। कागज तुम क्या तुम्हारे अब्बा भी दिखाएंगे।

@DoctorRicha_IND ने कहा- जैसे राम मंदिर की तारीख़ का दिन बताया है। मिया, तुम्हारे कागज़ दिखाने की तारीख भी हम बताएंगे। और अच्छा है, अब बकरी का इस्तेमाल खाने में भी करोगे तुम लोग, हमको लगा।

@manoj_indore ने निजामी को रिप्लाई करते हुए कहा- फिर बाद में मत कहना कि कागज बकरी खा गई और बकरी को तुम। अमित शाह कागज बाहर निकला लेंगे।

@RAMSINHZALA14 नामक हैंडल से लिखा गया- मतलब देश अपनी जेहादी सोच से चलाएंगे? देश के सारे संसाधन खा जाएंगे और छेद इसी में करेंगे।

@rajvonsh ने निजामी के कुछ पुराने ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्वीट किया- मैं इस्लामिक समुदाय के गुजारिश है कि वह निजामी का बहिष्कार करे। वह सिर्फ भारत के खिलाफ अराजगकता और फर्जी प्रोपगेंडा फैलाते हैं। अगर आपको यकीन न हो, तब आप इनके पुराने ट्वीट्स देख लें।

हालांकि, कुछ यूजर्स ने इस ट्वीट पर निजामी का समर्थन भी किया। @MoharpalV नाम के यूजर ने कहा- किस चीज का कागज मांग रहा है? कौन है, कागज मांगने बाला हम मूल निवासियों से? कोई कागज़ मांगकर बता?

कौन हैं सलमान निजामी?: वह पेशे से लेखक/पत्रकार रहे हैं। 2004 में वह पत्रकारिता में थे। 10 साल तक सक्रिय तौर पर मीडिया में रहे, जबकि बाद में वह Indian National Congress से जुड़े। 2014 में उन्हें J&K Pradesh Congress Committee का ज्वॉइंट सेक्रेट्री बना दिया गया था। वह इसके अलावा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव हैं और मोदी सरकार व बीजेपी की जमकर आलोचना करते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kerala Karunya Lottery KR-456 Today Results: 80 लाख रुपए की लॉटरी के नतीजे घोषित, यहां देखें विजेताओं की सूची
2 सड़क छाप बुड्ढे, आख़िरी दिन गिन रहा- अरनब गोस्वामी के शो में रिपब्लिक टीवी पर बुजुर्ग पैनलिस्ट से बोलीं भाजपा प्रवक्ता
3 करगिल विजय दिवस: 17000 फीट की दुर्गम बर्फीली ऊंचाई पर चढ़कर दुश्मन का किला पलभर में दिया था भेद, सेना ने नाम रखा था ‘शेर शाह’
राशिफल
X