ताज़ा खबर
 

सऊदी अरामको के हिसाब से भी चलें तो भारत में 609₹ का होगा सिलेंडर, पर मिल रहा 819 का- डिबेट में बोले प्रवक्ता

बीजेपी नेता ने कहा कि पहले आप ये बताइये कि सऊदी अरामको सरकारी है या प्राइवेट है? जवाब में पवन खेड़ा ने कहा कि इससे क्या मतलब है कि वो सरकारी है या प्राइवेट आप बस ये बताइए कि कीमत क्यों अधिक है?

Petrol, Diesel, BJP, Aaj Takकांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने गैस की कीमत को लेकर सरकार पर हमला बोला ( सोर्स – एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

आजतक के शो में कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने गैस सिलेंडर की बढ़ती कीमत को लेकर बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भारत सरकार अगर सऊदी अरामको के हिसाब से भी चलें तो भारत में गैस सिलेंडर की कीमत 609 रुपये का होगा लेकिन भारत में सिलेंडर मिल रहा 819 रुपये में। उन्होंने कहा कि आप जनता को बता दीजिए कि आप उस पर और क्या-क्या थोप रहे हैं जिससे कीमत 819 तक पहुंच रहा है।

पवन खेड़ा ने कहा कि सुधांशु त्रिवेदी जी आप की कद-काठी बड़ी है,आप चाहकर भी पवन खेड़ा के पीछे नहीं छुप सकते हैं, आप प्रयास मत करिए। आप ने सऊदी अरामको की चर्चा की है आप को सऊदी अरामको की आज की कीमत भी बतानी चाहिए। अगर हम सऊदी अरामको की कीमत के हिसाब से चलें तो 609 रुपये का सिलेंडर मिलना चाहिए। क्यों छुप रहे हैं सऊदी अरामको के पीछे या पवन खेड़ा ने क्या कहा। पवन खेड़ा एक बार फिर से दोहरा रहा है कि सऊदी अरामको की आज की कीमत 609 रुपये है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि मोदी जी ने कहा था कि हर घर सिलेंडर होगा वो तो नहीं पहुंचा पाए लेकिन जहां पहुंचा पाए वहां भी ये नहीं कहा था कि खाली सिलेंडर होगा। खाली सिलेंडर लेकर क्या करेंगे लोग? आज महिला दिवस के अवसर पर आप महिलाओं को इसका जवाब दे दीजिए।

पलटवार करके हुए बीजेपी नेता ने कहा कि पहले आप ये बताइये कि सऊदी अरामको सरकारी है या प्राइवेट है? जवाब में पवन खेड़ा ने कहा कि इससे क्या मतलब है कि वो सरकारी है या प्राइवेट आप बस ये बताइए कि कीमत क्यों अधिक है? उपभोक्ता को क्या मतलब है कि कंपनी सरकारी है या प्राइवेट?

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि उपभोक्ता को क्यो नहीं मतलब है कि कंपनी सरकारी है या प्राइवेट। कांग्रेस सरकार एक लाख 40 हजार करोड़ का कर्ज डाल के गयी थी जिसका चुकाने में सरकार को ब्याज देना पड़ता है।

Next Stories
1 बंगाल: CM ममता को बड़ा झटका, 5 विधायक BJP में शामिल; उम्मीदवार तक ने बदला पाला
2 नीतीश कुमार को आया गुस्‍सा, सदन में ऐसा डांटा कि राजद नेता को नरम करने पड़े तेवर
3 Social Media Abuse के खिलाफ कानूनः जो दे रहे ज्ञान, वे पहले झांककर ‘देख लें अपने गिरेबान’, बोले केंद्रीय मंत्री
ये पढ़ा क्या?
X