ताज़ा खबर
 

राजीव त्यागी की पत्नी बोलीं- संबित पात्रा है मेरे पति का हत्यारा, आख़िरी शब्द थे- इन लोगों ने मुझे मार डाला

12 अगस्त की शाम आज तक चैनल पर ‘दंगल’ नाम के डिबेट शो में त्यागी पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा खूब बरसे थे। रोहित सरदाना के इस शो में बहस जा मुद्दा बंगलुरु में हुई हिंसा था।

Rajiv Tyagi, Congress spokesperson, BJP leader, Sambit Patraराजीव त्यागी की पत्नी ने कहा कि उन्होंने अपने पति के अंतिम वाक्य के बारे प्रियंका गांधी को भी बताया। (फाइल फोटो/वीडियोग्रैब)

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी की पत्नी ने कहा है कि संबित पात्रा ही उनके पति का हत्यारा है, क्योंकि उनके आख़िरी शब्द थे- इन लोगों ने मुझे मार डाला। इससे पहले पात्रा ने टीवी डिबेट में उन्हें तीन-चार बार जयचंद कहा था और यह भी कहा था कि इन्हें आग लगाने जाना है।

राजीव त्यागी की पत्नी ने उनसे मिलने गए कांग्रेसियों से ये बातें कहीं। साथ ही, त्यागी के आख़िरी पलों के बारे में भी बताया। उन्होंने बताया कि पात्रा की बात सुन उन्होंने अपने पति के मोबाइल पर मैसेज किया- ये ज़्यादा बोल रहा है, इसे ठोको। बता दें कि 12 अगस्त की शाम आज तक चैनल पर ‘दंगल’ नाम के डिबेट शो में त्यागी पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा खूब बरसे थे। रोहित सरदाना के इस शो में बहस जा मुद्दा बंगलुरु में हुई हिंसा था।

राजीव त्यागी की पत्नी ने बताया कि जब वह कमरे में आईं तो देखा कि राजीव की पैंट की बटन खुली थी और वह लेटे हुए थे। उन्होंने कहा कि उनका बीपी लो हो गया था। उनके आख़िरी शब्द थे कि इन लोगों ने मुझे मार डाला। त्यागी को अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन डॉक्टर बोले कि उनकी जान पहले ही जा चुकी थी। उनकी पत्नी ने कहा कि टीवी पर ऐसी डिबेट बंद हो।

राजीव त्यागी की जिन परिस्थितियों में मौत हुई है, उनके मद्देनज़र टीवी पर रोज़ होने वाली बहस के स्वरूप को बदलने की मांग ज़ोर पैड रही है। कांग्रेस नेता ने सूचना व प्रसारण मंत्रालय को इस बारे में पत्र भी लिखा है। सोशल साइट पर भी लोग ऐसी डिबेट बंद करने की मांग कर रहे हैं और राजीव त्यागी की मौत का ज़िम्मेदार टीवी एंकर व बीजेपी प्रवक्ता को ठहरा रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोरोना वायरस की यह ‘संभली हुई स्थिति’ है तो ‘बिगड़ी स्थिति’ किसे कहेंगे, राहुल गांधी ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर कसा तंज
2 राजीव त्‍यागी की मौत के बाद कांग्रेस प्रवक्‍ता ने मोदी सरकार को चिट्ठी- टीवी पर जहरीली डिबेट्स रुकवाएं
3 टैक्स सिस्टम में सुधार के लिए पीएम ने किए बड़े ऐलान, आयकर दाताओं को मिले तीन बड़े अधिकार
IPL 2020 LIVE
X