ताज़ा खबर
 

जब बीच बहस पैनलिस्ट को दीपक चौरसिया ने कह दिया था देशद्रोही- राजीव त्यागी की मौत के बाद वायरल हो रहा विडियो

एक न्यूज चैनल का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है, जिसमें न्यूज एंकर एक पैनलिस्ट को खुलेआम देशद्रोही करते दिखाई दे रहे हैं।

news debates rajiv tyagi social mediaन्यूज चैनल पर डिबेट के दौरान एंकर और पैनलिस्ट भिड़ गए। (इमेज सोर्स- ट्विटर/ वीडियो ग्रैब इमेज)

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी के निधन के बाद टीवी चैनल्स पर होने वाली तीखी डिबेट्स के खिलाफ लोगों में नाराजगी और गुस्सा देखा जा रहा है। लोग सोशल मीडिया पर नफरत की राजनीति बंद करने की अपील कर रहे हैं। इसी बीच एक न्यूज चैनल का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है, जिसमें न्यूज एंकर एक पैनलिस्ट को खुलेआम देशद्रोही करते दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल कांग्रेस पार्टी से जुड़े एक यूजर ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसके साथ कैप्शन में लिखा गया है कि ‘नेशनल टीवी चैनल पर एक एंकर का नफरत से भरा भाव देखा।’ बता दें कि यह वीडियो पुराना है और इसमें जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बारे में चर्चा हो रही है। इस दौरान एंकर दीपक चौरसिया और पैनलिस्ट एक-दूसरे से भिड़ गए और चीख-चीखकर अपनी बात रखने लगे। इसी दौरान एंकर दीपक चौरसिया ने पैनलिस्ट को एक नहीं बल्कि कई बार देशद्रोही कहा।

बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी का बुधवार (12 अगस्त, 2020) को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। राजीव त्यागी का इलाज करने वाले यशोदा अस्पताल के एक डॉक्टर ने बताया है कि राजीव त्यागी अपने घर से ही एक लाइव डिबेट में हिस्सा ले रहे थे। इसी दौरान वह अचानक बेहोश होकर गिर गए। जिसके बाद उनके परिजनों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों की काफी कोशिशों के बाद भी उन्हें नहीं बचाया जा सका।

बता दें कि जिस डिबेट के दौरान राजीव त्यागी की तबीयत बिगड़ी, उसमें उनके साथ भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा भी मौजूद थे। बताया जा रहा है कि डिबेट के दौरान संबित पात्रा और राजीव त्यागी के बीच तीखी नोंक-झोंक भी हुई थी। त्यागी के निधन की खबर सामने आने के बाद ही सोशल मीडिया पर संबित पात्रा को लोग ट्रोल कर रहे हैं।

इस बीच राजीव त्यागी की पत्नी ने भी भाजपा नेता संबित पात्रा पर उनके पति की हत्या करने का आरोप लगाया है। त्यागी की पत्नी ने उनसे मिलने गए कांग्रेस नेताओं से यह बात कही है। उन्होंने बताया कि उनके आखिरी शब्द थे कि ‘इन लोगों ने मुझे मार डाला।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Coronavirus India HIGHLIGHTS: भारत में कोरोना रोगियों के स्वस्थ होने की दर दुनिया में सर्वश्रेष्ठ, मृत्यु दर सबसे कम- हेल्थ मिनिस्टर का दावा
2 पीएम मोदी के नाम जुड़ा एक और रिकॉर्ड, 2269 दिनों के कार्यकाल के बाद बने पहले ऐसे गैर कांग्रेसी पीएम
3 भाजपा सांसद ने की पीएम मोदी और सोनिया गांधी की तुलना- ‘गरीब परिवार से दोनों पर एक दागी, दूजा बेदाग’, लोग गिनाने लगे आरोप
ये पढ़ा क्या?
X