केंद्रीय मंत्री ने इंदिरा गांधी की तस्वीर शेयर की तो कांग्रेस ने पीएम मोदी की पुरानी फोटो पर कस दिया तंज

बता दें कि केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई फोटो में इंदिरा गांधी, सोनिया, राहुल और प्रियंका गांधी हवाई जहाज के बिजनेस क्लास में सफर करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

modi adani
कांग्रेसी प्रवक्ता पवन खेड़ा ने पीएम नरेंद्र मोदी की एक पुरानी फोटो शेयर कर जवाबी हमला किया(फोटो सोर्स: ट्विटर/@Pawankhera)।

पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर कांग्रेस मोदी सरकार पर हमलावर है। तेल की कीमतों में वृद्धि कुछ ऐसी है कि, हवाई जहाज में इस्तेमाल होने वाले एविएशन टर्बाइन फ्यूल (एटीएफ) की कीमतें अभी के हालात में पेट्रोल-डीजल की कीमतों से लगभग 30 फीसदी कम हैं। ऐसे में कांग्रेस और बीजेपी के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही है।

बता दें कि केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने गांधी परिवार की एक फोटो शेयर कर कांग्रेस द्वारा तेल की कीमतों पर सवाल खड़े करने पर तंज कसा है। केंद्रीय मंत्री द्वारा शेयर की गई फोटो में इंदिरा गांधी, सोनिया, राहुल और प्रियंका बिजनेस क्लास में सफर करते हुई दिखाई दे रहे हैं।

हरदीप सिंह पुरी ने लिखा कि, “जो लोग लग्जरी में उड़ते हों उन्हें जानकारी होनी चाहिए कि एटीएफ के कम दाम का क्या मतलब होता है। एटीएफ की कम कीमतें उड़ान को सस्ता बनाती हैं। जोकि पीएम मोदी की योजना ‘हवाई चप्पल से हवाई जहाज’ के सपने को पूरा करती हैं।” उन्होंने कहा कि, देश में एटीएफ की कीमतें हमेशा उपभोक्ता ईंधन से कम रही हैं, केंद्र हवाई अड्डों पर एटीएफ पर केवल 2% केंद्रीय उत्पाद शुल्क चार्ज करता है।

केंद्रीय मंत्री द्वारा गांधी परिवार की फोटो शेयर करने पर कांग्रेसी प्रवक्ता पवन खेड़ा ने पीएम नरेंद्र मोदी की एक पुरानी फोटो शेयर कर जवाबी हमला किया। बता दें कि इस फोटो में बैठे गौतम अडानी नरेंद्र मोदी के साथ बिजनेस क्लास में सफर करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “मोदी जी, हरदीप सिंह पुरी जी आपके बारे में बुरी बातें कह रहे हैं।”

बता दें कि देश में तेल के दामों में लगातार वृद्धि देखी जा रही है। इसको लेकर बीते दिन कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने भी अपने एक ट्वीट के जरिए केंद्र पर हमला बोला था। उन्होंने लिखा था कि, “वादा किया था कि हवाई चप्पल वाले हवाई जहाज से सफर करेंगे। लेकिन भाजपा सरकार ने पेट्रोल-डीजल के दाम इतने बढ़ा दिए कि अब हवाई चप्पल वालों और मध्यम वर्ग का सड़क पर सफर करना भी मुश्किल हो गया है।”

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
पश्चिम बंगाल में सियासी बदलाव के संकेतRajasthan BJP Government
अपडेट