ताज़ा खबर
 

ट्विटर वार: कांग्रेस के पवन खेड़ा ने बताया गैर समझदार पत्रकार तो निखिल वागले ने कहा- लाचार

कांग्रेस प्रवक्ता के द्वारा किये गए इस ट्वीट पर निखिल वागले ने कटाक्ष करते हुए लिखा कि कांग्रेस के संबित पात्रा अपनी जुबान बदल रहे हैं। उनके इस मजाक पर भड़के खेड़ा ने उन पर पलटवार करते हुए लिखा, “मैं तो सिर्फ़ आपको बोल्ड पत्रकार बोल रहा हूँ, समझदार पत्रकार नहीं ।

कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने ट्विटर पर पत्रकार निखिल वागले पर निशाना साधा है। (फाइल फोटो)

कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा और जाने माने पत्रकार निखिल वागले के बीच ट्विटर पर बहस छिड़ गई। पवन खेड़ा ने वागले पर भाजपा का मददगार होने का आरोप लगाया वहीं निखिल वागले ने खेड़ा को लाचार बताया। दोनों के बीच जंग की शुरुआत 23 अगस्त को एक कांग्रेस समर्थक प्रियंवदा ठाकुर के द्वारा किये गए एक ट्वीट से हुई।

प्रियंवदा ने अपने ट्वीट में निखिल वागले के लिए लिखा था कि कांग्रेस एक विचार है। यह समय के साथ ऊपर नीचे जा सकता है। लेकिन यदि आप इसे आज के समय का मज़ाक कहेंगे तो आपके बारे में बहुत कुछ कहा जा सकता है। प्रियंवदा के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए वागले ने लिखा कि आज का तथ्य ये है कांग्रेस सिर्फ एक आपदा है इसीलिए आज देश की जनता मोदी की गोद में बैठ गई है। उनके इस ट्वीट को देखकर कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा मैदान में कूद पड़े।

उन्होंने वागले के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, “वागले साहिब, आप उस समूह का हिस्सा थे जिसने आरएसएस एवं विवेकानंद फ़ाउंडेशन के इशारे पर कांग्रेस सरकार व हमारे नेतृत्व के ख़िलाफ़ एक मुहिम छेड़ी थी। आप ने मोदी जी की जितनी मदद की, उतनी तो अन्ना हज़ारे ने भी नहीं की थी।ध्यान से देखिए, हाथ तो आपके रंगे हैं।”

पवन खेड़ा के इस ट्वीट पर तिलमिलाए निखिल वागले ने उनपर हमला बोलते हुए लिखा, “धन्यवाद। पवन खेड़ा जी, इस हिम्मत की मैं दाद देता हूॅं। आप जैसे कांग्रेस को जरुर डुबाएंगे। मोदी जी की ताकत आपने बढाई है!” इसी बीच मोहन नाम के एक यूजर को जवाब देते हुए पवन खेड़ा ने लिखा कि निखिल वागले अन्ना के आन्दोलन के सच्चे समर्थक थे। हम सभी जानते हैं कि उस आन्दोलन के पीछे आरएसएस और विवेकानंद फाउंडेशन का हाथ था। यह किसी भी तरह से बोल्ड पत्रकार के रूप में निखिल वागले जी की क्षमताओं को कमजोर नहीं करता है।

कांग्रेस प्रवक्ता के द्वारा किये गए इस ट्वीट पर निखिल वागले ने कटाक्ष करते हुए लिखा कि कांग्रेस के संबित पात्रा अपनी जुबान बदल रहे हैं। उनके इस मजाक पर भड़के खेड़ा ने उन पर पलटवार करते हुए लिखा, “मैं तो सिर्फ़ आपको बोल्ड पत्रकार बोल रहा हूँ, समझदार पत्रकार नहीं । आप तो इसी में नाचने लगे। अरे वागले साहिब बोल्ड तो वो मोर भी है जो मोदी जी के हाथ से दाना चुग रहा है तो क्या वो समझदार है?”

पवन खेड़ा के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए वागले ने कहा कि मुझे किसी लाचार के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं हैं। उनके इस जवाब को खेड़ा ने फिर से रीट्वीट करते हुए लिखा , “तभी तो आपको सलाह दे रहा हूँ कि आप भी कांग्रेस को और हमारे नेतृत्व को सर्टिफ़िकेट बाँटना बंद कीजिए”

Next Stories
1 अवमानना केसः ढीले न पड़े प्रशांत भूषण, 30 मिनट की मोहलत दे बोला SC- बयान वापस लेने पर फिर सोच लें
2 पीएनबी घोटाला: नीरव मोदी की पत्नी पर भी शिकंजा कसा, रेड कॉर्नर नोटिस जारी
3 सुप्रीम कोर्ट ने कहा- प्रशांत भूषण का जवाब तो और अपमानजनक है, 2009 वाले अवमानना मामले में 10 सिंतबर को होगी सुनवाई
ये पढ़ा क्या?
X