ताज़ा खबर
 

बाबा रामदेव जी अपने अर्थशास्त्र के ज्ञान से वर्तमान सरकार की सहायता करें, तेल की कीमतों पर कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ शेयर किया रामदेव का पुराना वीडियो

उन्होंने ट्वीट करते हुए एक वीडियो साझा किया है। उन्होंने लिखआ है राम दे अपने अर्थशास्त्र के दिव्य ज्ञान से वर्तमान सरकार की सहायता करें, जिसने एक्साइज ड्यूटी को डीज़ल पर 428% से व पेट्रोल पर 142% से बढ़ा दिया है (UPA2 की तुलना में)।

गुजरातकांग्रेस प्रवक्ता गौरव बल्लभ (फाइल फोटो)

कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ अक्सर चुटीले अंदाज में बीजेपी पर निशाना साधते रहते हैं। भारत की अर्थव्यवस्था की मंदी पर कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए बीजेपी और योग गुरु स्वामी रामदेव पर हमला बोला है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए एक वीडियो साझा किया है। उन्होंने लिखआ है राम दे अपने अर्थशास्त्र के दिव्य ज्ञान से वर्तमान सरकार की सहायता करें, जिसने एक्साइज ड्यूटी को डीज़ल पर 428% से व पेट्रोल पर 142% से बढ़ा दिया है  (UPA2 की तुलना में)।

वीडियो में बाबा रामदेव ऑडियंस से पूछ रहे हैं कि बताइए आपको 75-80 रुपए का पेट्रोल चाहिए कि 35 रुपए का। जनता कहती है कि 35 रुपए का। इस पर रामदेव कहते हैं कि आपको 35 का पेट्रोल दिलाएगा उसे वोट दोगे या 75-80 रुपए का दिलाने वाले को? आपको आज गैस सिलेंडर बिना सब्सिडी के साथ 425 रुपए का बिना सब्सिडी के 1200 का मिलता है। यदि आपको गैस का सिलेंडर 300-400 का मिले उसे वोट दोगे या 1200 वाले को? इस पर जनता की आवाज आती है 300-400 वाले को। रामदेव आगे मुस्कुराते हुए कहते हैं देखो ये लोग सरकार बनावाएंगे। हम आप नहीं।

स्वामी रामदेव आगे कहते हैं अगर टैक्स एक प्रतिशत लगेगा तो चीजें सस्ती होंगी। इतना अर्थशास्त्र तो हमने भी पढ़ रखा है।गौरव वल्लभ ने स्वामी रामदेव को टैग करते हुए यह वीडियो शेयर किया है।

बता दें कि गौरव वल्लभ ने एक टीवी शो में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा की जमकर क्लास लगाई थी। वह डिबेट के दौरान संबित पात्रा से एक ट्रिलियन में कितने जीरो होते हैं ये पूछ कर चर्चा में आए थे।

Next Stories
1 बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहा- पर्सनल वाट्सएप पर अभद्र संदेश भेजना अपराध नहीं
2 Video: RSS नेता बोले- मुस्लिमों के घर हरी टंकियां लग रही हैं, बिफरी एंकर बोलीं- रंग से आपको क्या दिक्कत है?
3 Video: कोरोनावायरस पर मशहूर भजन गायक का वीडियो हो रहा वायरल, लोग ले रहे मजे
ये पढ़ा क्या?
X