अशोक पंडित से लाइव शो में कहने लगे कांग्रेस प्रवक्ता, चुप हो जाइए नहीं तो ब्लड प्रेशर बढ़ जाएगा, ऐंकर भी भड़कीं

बहस के दौरान अशोक पंडित अपनी बात कह रहे थे कि पुलिस और सिक्योरिटी फोर्सेस कश्मीर में लोगों की सेवा कर रहे हैं।

Ashok Pandit
बहस के दौरान माहौल कुछ ऐसा बन गया कि कांग्रेस प्रवक्ता ने अशोक पंडित से कहा कि चुप हो जाइए नहीं तो आपका ब्लड प्रेशर बढ़ जाएगा। (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

कश्मीर में आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। बीते 7 दिनों में आतंकियों ने कश्मीर में 5 हत्याओं को अंजाम दिया है। ऐसे में कश्मीर में शांति के मुद्दे पर फिर से सवाल उठने लगे हैं।

इस मुद्दे पर न्यूज चैनल ‘आज तक’ के शो ‘दंगल’ में डिबेट हुई, जिसमें पैनलिस्टों के बीच आपस में गरमा-गरमी का माहौल पैदा हो गया।

इस पैनल में कांग्रेस प्रवक्ता चरण सिंह सापरा और कश्मीरी एक्टिविस्ट और फिल्म निर्देशक अशोक पंडित भी मौजूद थे और बहस के दौरान माहौल कुछ ऐसा बन गया कि कांग्रेस प्रवक्ता ने अशोक पंडित से कहा कि चुप हो जाइए नहीं तो आपका ब्लड प्रेशर बढ़ जाएगा। ऐसे में शो की एंकर चित्रा त्रिपाठी भी भड़क गईं।

दरअसल बहस के दौरान अशोक पंडित अपनी बात कह रहे थे कि पुलिस और सिक्योरिटी फोर्सेस कश्मीर में लोगों की सेवा कर रहे हैं, उन पर सवाल मत उठाइए। अपनी बात कहते हुए अशोक पंडित की आवाज थोड़ी तेज हो गई और वह चिल्लाने लगे।

जिसके बाद कांग्रेस प्रवक्ता चरण सिंह सापरा ने कहा कि चुप हो जाइए नहीं तो आपका ब्लड प्रेशर बढ़ जाएगा।

इसके बाद अशोक पंडित भड़क गए और कहा कि आप मेरी चिंता मत करिए, आप राहुल गांधी की चिंता करिए। मेरे घर के आदमी को मारा गया है, क्या हम चिल्लाएं नहीं, क्या हम रोएंगे नहीं?

इसके बाद कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि कई कांग्रेसी नेताओं ने आतंकियों के खिलाफ लड़ाई में अपनी शहादत दी है। आज सरकार में बीजेपी है, तो आपको उससे सवाल पूछना चाहिए, लेकिन अगर आज भी आप कांग्रेस से ही सवाल पूछेंगे तो ये नैतिक बात नहीं है।

बता दें कि जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ अभियान जारी है, फिर भी आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। हालही में श्रीनगर के ईदगाह में गुरुवार को आतंकियों ने 2 सरकारी स्कूल के शिक्षकों की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

मृतकों की पहचान अलोची बाग क्षेत्र निवासी सुपिन्दर कौर और जम्मू निवासी दीपक चंद के रूप में हुई थी। वे सरकारी बॉयज स्कूल, संगम में टीचर थे।

इससे पहले आतंकियों ने मंगलवार को दवा विक्रेता माखन लाल बिंदरू समेत 3 लोगों की हत्या कर दी थी। माखन कश्मीरी पंडित थे और उन्हें आतंकियों ने कई बार कश्मीर छोड़ने की धमकी दी थी, लेकिन बिंदरू ने ऐसा नहीं किया और इसी खुन्नस में आतंकियों ने उनकी दुकान के बाहर उन्हें गोली मार दी।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट