ताज़ा खबर
 

कांग्रेस प्रवक्ता ने मोदी को कहा कार्टून तो एंकर बोले- आप जनता को कार्टून नहीं बोलेंगे, देखिए फिर क्या हुआ

टीवी डिबेट में दर्शक दीर्घा में मौजूद रही एक महिला ने भी कहा कि वो हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं और आप लोगों को उनकी बात बर्दाश्त नहीं हो रही है।

congress , nishant verma , pm modiटीवी चैनल पर आयोजित डिबेट शो में प्रधानमंत्री मोदी को कार्टून बोलने पर एंकर और दर्शक कांग्रेस प्रवक्ता पर भड़क गए। (फोटो – पीटीआई)

न्यूज चैनलों पर आयोजित टीवी डिबेट में शामिल लोग अक्सर कुछ ऐसी बात कह देते हैं जिसकी वजह से विवाद पैदा हो जाता है। इसी तरह एक टीवी डिबेट के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता ने प्रधानमंत्री मोदी को कार्टून कह दिया जिसपर टीवी शो में ही हंगामा हो गया। कांग्रेस प्रवक्ता के इस बयान पर एंकर समेत कई दर्शकों ने भी आपत्ति जताई। इतना ही नहीं एंकर ने तो कांग्रेस प्रवक्ता को नसीहत देते हुए कह दिया कि आप देश के प्रधानमंत्री को और उनको प्रधानमंत्री बनाने वाले देश की जनता को कार्टून नहीं कह सकते हैं।

दरअसल न्यूज 18 चैनल पर आयोजित टीवी डिबेट शो में भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा के किसी बयान से नाराज होकर वहां मौजूद कांग्रेस प्रवक्ता निशांत वर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी को कार्टून कह दिया। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा कह रही है इंदिरा गांधी खलनायक है। आगे कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि कार्टून ने सरकार बना रखी है। कांग्रेस प्रवक्ता के इतना कहते ही न्यूज 18 के एंकर अमिश देवगन भड़क गए।

अमिश देवगन ने कांग्रेस प्रवक्ता को नसीहत देते हुए कहा कि आप देश के प्रधानमंत्री को कार्टून नहीं बोल सकते हैं। देश के प्रधानमंत्री को कार्टून नहीं बोला जाएगा। आगे अमिश देवगन कहने लगे कि देश की जनता कार्टून नहीं है क्योंकि इस जनता ने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया है।

इतना ही टीवी डिबेट में दर्शक दीर्घा में मौजूद रही एक महिला ने भी कहा कि वो हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं और आप लोगों को उनकी बात बर्दाश्त नहीं हो रही है। देश के प्रधानमंत्री के बारे में ऐसी बातें बोलना बर्दाश्त के लायक नहीं है।

हालांकि टीवी डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता अपने लिए सुरक्षा भी मांगने लगे। दरअसल कांग्रेस प्रवक्ता निशांत वर्मा संबित पात्रा के पास आकर उनसे इंदिरा गांधी को लेकर कुछ पूछने लगे। इसपर संबित पात्रा ने कहा कि आप मेरे पास नहीं आ सकते हैं, आप फिजिकल अब्यूज नहीं करेंगे। आगे संबित कहने लगे कि ये मारने पर उतारू हैं इसलिए सिक्योरिटी बुलाया जाए। हालांकि एंकर और अन्य पैनलिस्ट ने बीच बचाव कर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा और कांग्रेस प्रवक्ता निशांत वर्मा को शांत कराया।  

Next Stories
1 अलवर में राकेश टिकैत के काफिले पर हमला, भीड़ ने तोड़े कार के शीशे, पुलिस सुरक्षा में बानसूर पहुंचे किसान नेता
2 पति के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद प्रियंका वाड्रा क्वारंटीन, स्वास्थ्य मंत्रालय बोला- 81.25 मामले केवल 8 राज्यों से, पुणे ने उठाए सख्त कदम
3 EVM मामलाः प्रियंका गांधी का तंज, भाजपा की गाड़ी में बैठा रहा मासूम चुनाव आयोग
CSK vs DC Live
X