एंकर ने पीएम मोदी की रैली पर उठाया सवाल तो बोलीं कांग्रेस- शाम को उपदेश दिन में रैली, अंधेर नगरी चौपट राजा

कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा ने कहा कि सभी विपक्षी पार्टियों ने चुनाव आयोग को लिखित में कहा था कि अभी चुनाव ना कराया जाए। लेकिन भाजपा को तो उत्सव मनाना था इसलिए वह चुनाव चाह रही थी।

alok sharma, congress, bjpकांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री शाम में दिल्ली में बैठकर उपदेश देते हैं और सुबह रैलियां करते हैं। (फोटो- ट्विटर/Aloksharmaaicc)

देशभर में कोरोना वायरस का संक्रमण काफी तेजी से फैलता जा रहा है। इतने भयंकर कोरोना संकट के बावजूद प्रधानमंत्री मोदी समेत कई बड़े नेता पश्चिम बंगाल की चुनावी रैलियों में व्यस्त हैं। हालांकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना के बढ़ते मामले को ध्यान बाकी चरणों के लिए अपने चुनाव प्रचार अभियान को रद्द कर दिया है। इसी मुद्दे पर डिबेट के दौरान जब एंकर ने पीएम मोदी की रैली पर सवाल उठाया तो कांग्रेस प्रवक्ता कहने लगे कि शाम को उपदेश और दिन में रैली।

दरअसल न्यूज 24 पर आयोजित टीवी डिबेट शो में एंकर ने कहा कि केंद्र के गाइडलाइन को ही राज्य अपने यहां लागू करते हैं। अगर केंद्र में बैठी पार्टी ही चुनाव को ज्यादा तरजीह देती हो तो क्या इसकी जिम्मेदारी भाजपा लेगी। इसपर जवाब देते हुए भाजपा प्रवक्ता अनिला सिंह ने कहा कि चुनाव करवाने की सारी जिम्मेदारी चुनाव आयोग की होती है ना कि राजनीतिक पार्टियों। आगे एंकर ने कहा कि अगर आयोग ही चुनाव के लिए जिम्मेदार है तो रैलियों की सारी जिम्मेदारी राजनीतिक पार्टियों की होती है। इसके बाद एंकर ने कांग्रेस प्रवक्ता ने सवाल पूछते हुए कहा कि आप भी केंद्र पर सवाल उठा रहे थे लेकिन आप भी तो अभी तक चुनाव प्रचार में ही लगे हुए थे।

एंकर के इस सवाल पर जवाब देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता आलोक शर्मा ने कहा कि सभी विपक्षी पार्टियों ने चुनाव आयोग को लिखित में कहा था कि अभी चुनाव ना कराया जाए। लेकिन भाजपा को तो उत्सव मनाना था इसलिए वह चुनाव चाह रही थी। राहुल गांधी ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण को ध्यान में रखकर रैलियों को रद्द कर दिया। लेकिन जो धर्म का नशा बेचने वाले लोग थे वे आज लोगों को उत्सव मनाने को कह रहे हैं। साथ ही आलोक शर्मा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री शाम में दिल्ली में बैठकर उपदेश देते हैं और सुबह रैलियां करते हैं। देश का हाल अंधेर नगरी चौपट राजा जैसा हो गया है।

इसके अलावा आलोक शर्मा ने कहा कि देश में टीका उत्सव मनाने को कहा गया जो बेशर्मी की पराकाष्ठा थी। भाजपा आज भी गलती मानने को तैयार नहीं हैं। अभी भी देश से कई दवाओं का निर्यात हो रहा है। साथ ही आलोक शर्मा ने कहा कि भाजपा बार बार राज्य सरकारों को दोषी ठहराती है जबकि डिजास्टर एक्ट लगने के बाद राज्य के पास कुछ भी नहीं बचता है। बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पश्चिम बंगाल में होने वाली अपनी सभी चुनावी रैलियों को रद्द करने का फैसला किया है। इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने सभी राजनेताओं से अपील की है कि वह कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए अपनी-अपनी चुनावी रैलियों को रद्द करने पर विचार करें।   

 

भारत में कोरोनावायरस के केस थमने का नाम नहीं ले रहे। पिछले 24 घंटे में ही देश में कोरोना के 2 लाख 61 हजार 500 नए मामले सामने आए हैं। इसी के साथ कुल पॉजिटिव केसों की संख्या 1.47 करोड़ के पार पहुंच गई है। वहीं, 1501 नई मौतों के साथ कुल मौतें 1 लाख 77 हजार 150 हो गई है।

Next Stories
1 मुंबईः रेमडेसिविर के स्टॉक पर पुलिस ने किया Bruck Pharma के डायरेक्टर को तलब तो फडणवीस पहुंच गए थाने, जानें पूरा मामला
2 4 रियर कैमरा, 5G और 8जीबी रैम के साथ आया ओप्पो का ये फोन, इसमें है 6.4 इंच का डिस्प्ले, जानें कीमत
3 काशी के श्मशान घाट की विभत्स तस्वीर, लकड़ियों के लिए मिन्नत कर रहे मृतकों के परिजन
आज का राशिफल
X