ताज़ा खबर
 

कांग्रेस प्रवक्ता बोले- बीच में फुटबॉल न बनो तो हाथ जोड़ संबित पात्रा ने कहा- गलती हो गई

कांंग्रेस प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह ने संबित पात्रा पर निशाना साधते हुए कहा- "इनकी तो आदत है फुटबॉल बनने की, जब तक चार किक नहीं पाते खामोश नहीं होते।"

Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र नई दिल्ली | Updated: June 9, 2021 11:16 AM
टीवी डिबेट के दौरान संबित पात्रा के बीच में टोकने से गुस्सा गए कांग्रेस नेता अखिलेश प्रताप सिंह।

उत्तर प्रदेश में चुनाव में अब छह महीने से कुछ ज्यादा समय ही रह गया है। ऐसे में सभी राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारियों पर अभी से जोर देना शुरू कर दिया है। जहां भाजपा शासन को इस बार सीधी टक्कर सपा से मिलती दिख रही है, वहीं बसपा और कांग्रेस सरीखीं पार्टियां भी तेजी से अपने नेताओं के चेहरे आगे रख रही हैं। हालांकि, भाजपा का कहना है कि योगीराज में जितना काम हुआ है, उतना पिछली किसी सरकार में नहीं हुआ। मंगलवार को एक टीवी डिबेट के दौरान ही जब भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने योगी सरकार के काम गिनाए, तो कांग्रेस नेता अखिलेश प्रताप सिंह ने भाजपा को महा झूठा पार्टी करार दे दिया और पात्रा से कहा कि उन्हें फुटबॉल नहीं बनना चाहिए।

क्यों भड़के अखिलेश प्रताप सिंह?: दरअसल, आज तक के शो दंगल में एंकर चित्रा त्रिपाठी ने कांग्रेस प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह से पूछा था कि प्रियंका गांधी जो बार-बार चिट्ठी लिख रही हैं और जो ट्वीट कर के निशाना साधती हैं यूपी सरकार पर, इस पर योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि एक तरफ हम कोरोना वायरस से लड़ रहे हैं और दूसरी तरफ जो इन पार्टियों ने संक्रमण फैला कर रखा है, उससे भी लड़ रहे हैं। चिट्ठी लिखकर ये लोग सिर्फ मीडिया में सुर्खियों में बने रहना चाहते हैं।

अखिलेश बोले- भाजपा का मतलब ‘बड़ी झूठी पार्टी’: इस पर अखिलेश प्रताप सिंह ने पलटवार करते हुए कहा, “हम संबित से शुरू करते हैं। भाजपा का मतलब बड़ी झूठी पार्टी। संबित ने कहा कि मोदीजी और योगीजी के आने के बाद यूपी में बिजली आने लगी। कांग्रेस पार्टी थी जब दिल्ली में तब राजीव गांधी ग्रामीण विद्युतीकरण योजना लाई गई थी और पूरे देश के हर गांव का विद्युतीकरण किया गया था। मोदीजी ने लाल किले पर पहले ही भाषण में कहा था कि मात्र 18 हजार गांव विद्युतीकरण से बचे हुए हैं। स्वयं मोदीजी ने कहा था और यहां ये सज्जन बता रहे हैं कि योगी जब आए हैं, तब बिजली आना यूपी में शुरू हुआ है।”

इस पर संबित पात्रा ने कांग्रेस प्रवक्ता के मजे लेते हुए कहा, “गलती हो गया सर। बिजली तो राजीव जी ने बनाया था।” हालांकि, अखिलेश प्रताप सिंह ने इस पर नाराजगी जताते हुए कहा, “अभी बोलूंगा तो बुरा लगेगा। फुटबॉल मत बना करो डिबेट में। ये तो मोदीजी ने कहा लाल किले से। इनकी तो आदत है फुटबॉल बनने की, जब तक चार किक नहीं पाते खामोश नहीं होते।”

हालांकि, एंकर चित्रा त्रिपाठी ने बहस खत्म करते हुए कहा कि  अखिलेश जी 30 साल से आप यूपी से गायब हैं। आप कह रहे हैं कि तब की योजना पर अब काम हो रहा है। कम से कम ये सरकार उन योजनाओं को लागू तो कर रही है।

Next Stories
1 जब लालू यादव बोले थे, साक्षी महाराज जैसे लोगों के साथ हो रही दंगे की साजिश, कहा- क्यों करें मोदी की तारीफ?
2 जब एक ही मंच पर साथ बैठे थे मोदी और दिग्विजय, कांग्रेस नेता के सवाल पर किया था ऐसा पलटवार कि सब हंस पड़े
3 योगी सरकार में मुख्य सचिव रहे अनूप पांडे को बनाया चुनाव आयुक्त, अगस्त 2019 में हुए थे रिटायर
ये पढ़ा क्या?
X