ताज़ा खबर
 

वेश्या से JDS कार्यकर्ताओं की तुलना वाले बयान से पलटे पूर्व CM सिद्दारमैया, बोले- बीजेपी के लिए कहा था!

शनिवार को जब सिद्धारमैया से उनके बयान के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने पुराने बयान से पलटते हुए कहा कि उन्होंने भाजपा के बारे में बयान दिया था।

कर्नाटक के पूर्व सीएम और कांग्रेसी नेता सिद्धारमैया। (फाइल फोटो)

कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया अपने उस बयान से पलट गए हैं, जिसमें उन्होंने जेडीएस कार्यकर्ताओं को लेकर बयान दिया था कि ‘वेश्या, जो नाच नहीं सकती, वह डांस फ्लोर के बारे में शिकायत करती है।’ सिद्धारमैया के इस बयान पर काफी बवाल हुआ, जिसके बाद पूर्व सीएम बचाव की मुद्रा में आ गए हैं। शनिवार को जब सिद्धारमैया से उनके बयान के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने पुराने बयान से पलटते हुए कहा कि उन्होंने भाजपा के बारे में बयान दिया था।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया ने कहा कि “वेश्याएं डांस फ्लोर के बारे में शिकायत नहीं कर सकतीं, इससे मेरा मतलब ये था कि डांसर्स जो नाच नहीं सकते, वो डांस फ्लोर के बारे में शिकायत नहीं कर सकते। इस बात से मेरा मतलब भाजपा से था।” बता दें कि इस पूरे विवाद की शुरुआत तब हुई, जब कुछ पत्रकारों ने सिद्धारमैया से सवाल किया कुछ जेडीएस कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर कहा है कि राज्य की गठबंधन सरकार के गिरने के लिए सिद्धारमैया को जिम्मेदार ठहराया गया था। इस पर सिद्धारमैया ने नाराजगी भरे स्वर में कहा कि ‘वेश्या, जो नाच नहीं सकती, वह ये कहती है कि डांस फ्लोर सही नहीं है।’

बता दें कि कर्नाटक में जब कांग्रेस और जेडीएस की गठबंधन सरकार सत्ता में थी, तब कई बार दोनों पार्टियों के बीच मतभेद की खबरें सामने आयीं थी। इसके साथ ही जब कुमारस्वामी के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार गिरी, तो सिद्धारमैया के खिलाफ भी कई आरोप लगे थे। दरअसल जिन विधायकों ने गठबंधन सरकार के खिलाफ बगावत का बिगुल फूंका, वो सिद्धारमैया के करीबी बताए जाते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 महाराष्ट्रः 130 साल पुराने Marbat Festival में पाकिस्तानी PM पर निकाली भड़ास, फूंका इमरान खान का पुतला
2 पस्त GDP पर प्रियंका गांधी का नरेंद्र मोदी पर वार- अच्छे दिन का भोंपू बजाने वाली सरकार ने अर्थव्यवस्था पंचर कर दी
3 NRC विवाद: असदुद्दीन ओवैसी का वार- गैर-मुस्लिमों को नागरिकता देने को बिल ला सकती है नरेंद्र मोदी सरकार
ये पढ़ा क्या?
X