ताज़ा खबर
 

सोनिया के खिलाफ ”अपमानजनक” टिप्पणी के लिए माफी मांगें खट्टर: सुष्मिता

सुष्मिता ने कहा, '' उनकी टिप्पणी असंसदीय और निंदनीय है। यह महिलाओं के प्रति उनके और भाजपा के अपमानजनक रुख को दर्शाता है।'' उन्होंने कहा, '' विमर्श के स्तर को नीचे ले जाना बेरोजगारी और गंभीर आर्थिक मंदी जैसे असली मुद्दों से ध्यान भटकाने का प्रयास है।"

Author नई दिल्ली | Updated: October 15, 2019 12:57 PM
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा कथित तौर अपमानजनक टिप्पणी करने से जुड़ी खबर को लेकर अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की प्रमुख सुष्मिता देव ने सोमवार को कहा कि इस ”असंसदीय एवं निंदनीय” बयान के लिए बिना शर्त माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने एक बयान जारी कर कहा, ”मैं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की टिप्पणी की निंदा करती हूं।”

सुष्मिता ने कहा, ” उनकी टिप्पणी असंसदीय और निंदनीय है। यह महिलाओं के प्रति उनके और भाजपा के अपमानजनक रुख को दर्शाता है।” उन्होंने कहा, ”’विमर्श के स्तर को नीचे ले जाना बेरोजगारी और गंभीर आर्थिक मंदी जैसे असली मुद्दों से ध्यान भटकाने का प्रयास है।” महिला कांग्रेस की अध्यक्ष ने कहा, ” क्या इससे कोई इनकार कर सकता है कि हरियाणा भारत का ‘रेप कैपिटल’ बन चुका है ? वहां अपहरण के मामले बहुत बढ़ गए हैं। हरियाणा के मुख्यमंत्री के पास इसका कोई जवाब नहीं है। ”

उन्होंने कहा, ”कांग्रेस में हम सार्वजनिक गरिमा को बरकरार रखने को प्रतिबद्ध हैं। मैं खट्टर से बिना शर्त माफी की मांग करती हूं।” खबरों के मुताबिक, खट्टर ने एक सभा में कथित तौर पर कहा, “लोकसभा चुनाव में हार के बाद राहुल (राहुल गांधी) ने पार्टी अध्यक्ष पद छोड़ दिया और कहा कि नया कांग्रेस अध्यक्ष गांधी परिवार से नहीं होगा… हमने इस निर्णय का स्वागत किया था… वंशवाद की राजनीति को खत्म करने के लिए यह अच्छा फैसला था… फिर, इन लोगों ने देशभर में (नए अध्यक्ष की) तलाश शुरू की… तीन महीने के बाद, उन्होंने सोनिया गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष बना दिया… यह तो ऐसा हुआ, जैसे खोदा पहाड़, निकली चुहिया, वह भी मरी हुई।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 NOBEL PRIZE जीतने वाले अभिजीत बनर्जी की हैंडराइटिंग से कभी परेशान थीं टीचर, मां को किया था स्कूल तलब!
2 अभिजीत बनर्जी को सुनिए और काम पर लग जाइए’, कांग्रेस नेता सिब्बल ने मारा मोदी पर तंज, जानें क्या बोलीं प्रियंका गांधी
3 असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी से मांगा मुसलमानों के लिए आरक्षण! जानें क्या बोले AIMIM चीफ
जस्‍ट नाउ
X