ताज़ा खबर
 

Delhi Assembly Polls 2020: कांग्रेस ने कहा, दोनों जुमलेबाजों की पार्टी से बचाना है दिल्ली को

Delhi Assembly Polls 2020: कांग्रेस का आरोप है कि भाजपा शासित दिल्ली नगर निगम देश के सबसे भ्रष्ट निगम की श्रेणी में आता है।

Author नई दिल्ली | Updated: January 25, 2020 4:05 AM
सुभाष चोपड़ा का आरोप है कि भाजपा और आम आदमी पार्टी के नेता आपस में मिले हुए हैं।

Delhi Assembly Polls 2020: दिल्ली कांग्रेस ने शुक्रवार को एक और प्रचार गीत जारी किया, जिसमें भाजपा और आम आदमी पार्टी की सरकार को जुमलेबाजों की सरकार बताया जा रहा है। कांग्रेस का आरोप है कि दिल्ली में बीते पांच साल में बेहाली हो गई है। आम आदमी पार्टी की सरकार ने दिल्ली में विकास की रफ्तार रोक दिया है। वहीं, दिल्ली के तीनों नगर निगम में लगातार भाजपा का कब्जा रहा है। कांग्रेस का आरोप है कि भाजपा शासित दिल्ली नगर निगम देश के सबसे भ्रष्ट निगम की श्रेणी में आता है। दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने कहा कि दिल्ली की जनता ने एक बार फिर से मन बना लिया है। अब एक बार फिर से दिल्ली में कांग्रेस की पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनने जा रही है।

सुभाष चोपड़ा का आरोप है कि भाजपा और आम आदमी पार्टी के नेता आपस में मिले हुए हैं। यही कारण है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नागरिकता संशोधन कानून और राष्टÑीय नारिकता पंजी पर चुप्पी साध रखी है। जामिया और जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में विद्यार्थियों पर हमला हुआ। पर मुख्यमंत्री ने चुप्पी साध रखी। उनकी चुप्पी साफ संकेत देती है कि वह भाजपा से मिले हुए हैं। मुख्यमंत्री ने नए कॉलेज अस्पताल खुलवाने की बात कही थी, लेकिन सत्ता में आने के बाद एक भी नया कॉलेज नहीं खोला गया। स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर सरकार भले ही बड़े-बड़े दावे करती रही।

‘आप’ ने जनता को गुमराह किया: नड्डा

भारतीय जनता पार्टी के राष्टÑीय अध्यक्ष जय प्रकाश नड्डा ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी को घेरा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी बीते साढ़े चार साल तक जनता को बता रही थी कि साढ़े चार साल तक केंद्र सरकार ने काम नहीं करने दिया। लेकिन अब नारा लेकर आए हैं कि अच्छे बीते पांच साल। उन्होंने कहा कि बीते सालों में आप पार्टी ने केवल जनता को गुमराह किया है और कोई काम नहीं किया।

वे पांडव नगर में भाजपा प्रत्याशी अभय वर्मा के समर्थन में मत की अपील करने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार आप पार्टी के विरोध के बाद भी दिल्ली में काम कर रही थी। केंद्र सरकार ने जनता को राहत देने के लिए पूर्वी व पश्चिमी कॉरिडोर बनाया। इसकी वजह से 60 हजार गाड़ियां दिल्ली से बाहर हुर्इं और प्रदूषण को कम किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Delhi Assembly Polls 2020: शाह की रैली के बाद सिसोदिया का भाजपा को जवाब, कहा- मेरे क्षेत्र में आकर देखें स्कूल
2 BJP प्रवक्ता ने कविता में शाहीन बाग को बताया- ‘जहरीला नाग’, ‘बदनुमा दाग’; मुस्लिम पैनलिस्ट का पलटवार- लगता है संबित भाई ने पोहा ज्यादा खा लिया है
3 VIDEO: स्वामी रामदेव बोले- हिंदुस्तान किसी पार्टी, नरेंद्र मोदी या अमित शाह से नहीं चलता, ये संविधान से चलता है
ये पढ़ा क्या?
X