ताज़ा खबर
 

BJP में ज्योतिरादित्य की एंट्री पर बोलीं Congress की बागी MLA- जहां सिंधिया वहां हम, कुएं में गिरे तो वहां भी गिरूंगी

मध्य प्रदेश में कांग्रेस की विधायक रहीं इमरती देवी ने हाल ही में 21 अन्य विधायकों के साथ पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। कांग्रेस से बागी रुख अपनाने के बाद उन्होंने कहा कि "सभी 22 विधायक यहां बेंगलुरु में अपनी इच्छा से हैं। हमें खुशी है कि सिंधिया जी ने ऐसा निर्णय लिया। मैं हमेशा उनके साथ रहूंगी"

मध्यप्रदेश से विधायक और ज्योतिरादित्य सिंधिया की समर्थक इमरती देवी (फोटो-सोशल मीडिया)।

ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने पर कांग्रेस में कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कांग्रेस पार्टी की बागी विधायक इमरती देवी ने कहा कि जहां सिंधिया रहेंगे, वहीं हम भी रहेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में हमारे नेता और हमारा बड़ा अपमान हुआ है। उन्होंने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया हमारे नेता हैं और हम उनके साथ हैं। कहा-कांग्रेस ने हमारी बहुत बेइज्जती की। अब हम सब सिंधिया जी के साथ हैं। वहीं एमपी में कांग्रेस नेता और कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी ने कहा, “सिंधिया जी, आप तो गिरगिट के भी बाप निकले..।”

मध्य प्रदेश में कांग्रेस की विधायक रहीं इमरती देवी ने हाल ही में 21 अन्य विधायकों के साथ पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। कांग्रेस से बागी रुख अपनाने के बाद उन्होंने कहा कि “सभी 22 विधायक यहां बेंगलुरु में अपनी इच्छा से हैं। हमें खुशी है कि सिंधिया जी ने ऐसा निर्णय लिया। मैं हमेशा उनके साथ रहूंगी, यहां तक कि अगर मुझे कुएं में गिरना पड़े तो वहां भी गिरूंगी। जब हम लोग कांग्रेस में थे, कमलनाथ जी हमें कभी नहीं सुनते थे।”

उधर, एमपी में कांग्रेस नेता और कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी ने सिंधिया के कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने पर कहा, “सिंधिया जी, आप तो गिरगिट के भी बाप निकले..।किसानों को गोली मारने वालों के साथ और किसानों पर भाजपा सरकार द्वारा दर्ज केस को वापस लेने वालों के खिलाफ..।” कहा “वाह सिंधिया जी वाह..।”

उधर, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने पर तंज कसा और कहा कि कांग्रेस से लोग गुर्राते हुए जाते हैं और दुम दबा कर वापस आते हैं। राजधानी रायपुर के स्वामी विवेकानंद विमानतल में संवाददाताओं ने बघेल से मध्यप्रदेश के ताजा राजनीतिक हालात पर सवाल किया तो उन्होंने कहा “कुछ तो मजबूरियां रही होंगी वरना कोई यूं ही बेवफा नहीं होता है।” बघेल ने कहा, “हमने देखा है कि कांग्रेस से लोग गुर्राते हुए जाते हैं और दुम दबाकर आते हैं। बड़े जोर शोर से जाने और दुम दबाकर वापस आने के अनेक उदाहरण हैं।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 घुसपैठियों को NRC के जरिए बाहर करने की बात उठाने वाली BJP सरकार ने अब तक 14,864 बांग्लादेशियों को नागरिकता दी
2 ज्‍योत‍िराद‍ित्‍य सिंधिया को लाने के व‍िरोध में BJP से इस्‍तीफा दे सकते हैं उपाध्‍यक्ष प्रभात झा
3 Yes Bank Crisis: येस बैंक में अंबानी ग्रुप सह‍ित बड़ी कंपन‍ियों ने क‍िया 60 हजार करोड़ का घोटाला- बीजेपी के क‍िरीट सोमैया का आरोप