scorecardresearch

Congress Protest: Police को ये बात याद रखनी होगी…बोले बीवी श्रीनिवास, उधर दीपेंद्र हुड्डा के लिए पुलिस से भिड़ गए राहुल गांधी

Congress Protest: प्रियंका गांधी समेत कई नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। दिल्ली पुलिस ने कुल 65 सांसदों को हिरासत में लिया था।

Congress Protest
Congress Protest: धरने पर बैठीं प्रियंका गांधी/पुलिसकर्मियों से भिड़े राहुल गांधी (फोटो-srinivasiyc/news24tvchannel)

Congress Protest: कांग्रेस पार्टी ने शुक्रवार को महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोलते हुए देशव्यापी प्रदर्शन किया। इस दौरान, प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और पार्टी महासचिव समेत 335 नेताओं को हिरासत में लिया गया था, जिन्हें शाम को रिहा कर दिया गया। इसके पहले, धरने पर बैठे दीपेंद्र हुड्डा को पुलिसकर्मी अपने साथ ले जाने की कोशिश कर रहे थे तब राहुल गांधी ने हुड्डा को पुलिस की पकड़ से छुड़ाने की कोशिश की।

राहुल गांधी ने हुड्डा की शर्ट पकड़ ली थी और उन्हें अपनी तरफ खींच रहे थे। दूसरी तरफ, पुलिसकर्मी दीपेंद्र हुड्डा को अपने साथ ले जाने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान, काफी देर तक खींचतान चलती रही और मौके पर मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ता पुलिस और भाजपा के खिलाफ नारेबाजी करते रहे। वहीं, राहुल गांधी पुलिसकर्मियों की पकड़ से हुड्डा को छुड़ाने की कोशिश करते रहे।

श्रीनिवास ने दिल्ली पुलिस को चेताया

दूसरी तरफ, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और श्रीनिवास बीवी धरने पर बैठे हुए थे। सैकड़ों कार्यकर्ता उनको घेरकर वहां खड़े हुए थे और मौके पर भारी संख्या में पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। श्रीनिवास बीवी लगातार नारेबाजी कर रहे थे। इस वीडियो को शेयर करते हुए श्रीनिवास बीवी ने चेतावनी देने के लहजे में लिखा, “सरकारें आएंगी, सरकारें जाएंगी। दिल्ली पुलिस को ये बात याद रखना होगी।” उधर, प्रियंका गांधी धरने पर बैठी थीं, जिनको हटाने में महिला पुलिसकर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। बाद में प्रियंका गांधी समेत कई कांग्रेस नेताओं को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया। दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस के 65 सांसदों को हिरासत में लिया था।

महंगाई-बेरोजगारी पर कांग्रेस का हल्ला बोल

कांग्रेस पार्टी ने शुक्रवार को देश भर में महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ प्रदर्शन किया। काले कपड़ों में कांग्रेस नेता सड़कों पर उतरे और उन्होंने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कांग्रेस शासित राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी व्यापक विरोध प्रदर्शन देखने को मिला जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया।

पढें राष्ट्रीय (National News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X