ताज़ा खबर
 

Delhi Assembly Polls 2020: कांग्रेस का वादा, पांच साल में रुके विकास कार्यों को जीत जाने के बाद करेंगे पूरा

Delhi Assembly Polls 2020: कालकाजी विधानसभा सीट से कांग्रेस की उम्मीदवार शिवानी चोपड़ा ने गोविंदपुरी, रामपुरा, कालकाजी और श्रीनिवासपुरी में जनसंपर्क किया और नुक्कड़ सभाएं कीं।

Author नई दिल्ली | Published on: January 24, 2020 4:08 AM
चोपड़ा का कहना है कि उन्होंने 2015 में चुनाव से पूर्व वादा किया था कि वह सत्ता में आने के बाद महंगी कार नहीं रखेंगे।

Delhi Assembly Polls 2020: विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार सुबह से देर रात तक अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में मतदाताओं से संपर्क साध अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं। गांधी नगर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अरविंदर सिंह लवली ने शांति मोहल्ला और रघुबरपुर में जनसंपर्क कर और बैठक कर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। साथ ही उन्होंने कहा कि जो विकास कार्य पिछले पांच साल से रुके पड़े हैं। जीत जाने के बाद उन कामों को तुरंत शुरू करेंगे।

वहीं, कालकाजी विधानसभा सीट से कांग्रेस की उम्मीदवार शिवानी चोपड़ा ने गोविंदपुरी, रामपुरा, कालकाजी और श्रीनिवासपुरी में जनसंपर्क किया और नुक्कड़ सभाएं कीं। उन्होंने कहा कि कालकाजी क्षेत्र की जमीनी परेशानियों को भलीभांति जानती हूं। यहां दूसरी पार्टियों के प्रत्याशी बाहरी उम्मीदवार हैं और उन्हें क्षेत्र की परेशानियों की कोई जानकारी नहीं है।

पिछले पांच सालों में सत्तासीन पार्टी के विधायक ने क्षेत्र के विकास की ओर कोई ध्यान नहीं दिया है जिसके कारण क्षेत्र में बदहाली है। इसी प्रकार पूनम झा आजाद ने संगम विहार क्षेत्र में अपने पक्ष में मतदान करने की अपील मतदाताओं से की। वजीरपुर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी हरी किशन जिंदल ने क्षेत्र की जेजे कॉलोनियों, चंद्रशेखर आजाद कॉलोनी, वजीरपुर में गई पदयात्रा की। इसके साथ ही अन्य उम्मीदवारों ने भी अपने-अपने विधानसभा में जनसंपर्क की।

पांच साल केजरीवाल के झूठे प्रचार के साल रहे: चोपड़ा

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया है कि जिनकी खुद की कोई गारंटी नहीं। वह क्या गारंटी दे सकते हैं। चोपड़ा का कहना है कि उन्होंने 2015 में चुनाव से पूर्व वादा किया था कि वह सत्ता में आने के बाद महंगी कार नहीं रखेंगे, यमुना को स्वच्छ करेंगे और नए कॉलेज खोलेंगे। अब मुख्यमंत्री खुद ही बताएं कि इन वादों में से किस वादे को पूरा कर पाए हैं।

साथ ही अध्यक्ष ने राजेंद्र नगर और बाबरपुर विधानसभा की उम्मीदवार अंवीक्षा त्रिपाठी जैन के चुनाव कार्यालयों का उद्घाटन किया। चोपड़ा ने कहा कि दिल्ली में पिछले पांच साल केजरीवाल के झूठे प्रचार के साल रहे। उनके पिछले घोषणा पत्र के ज्यादातर वायदे केवल कागजों पर रहे हैं और अब उन्होंने जनता को भ्रमित करने के लिए गांरटी कार्ड का ड्रामा किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Delhi Assembly Polls 2020: केंद्रीय गृह मंत्री ने दिल्ली सरकार पर साधा निशाना, कहा- केंद्र की 112 योजनाओं में डाला रोड़ा
2 डिबेट में नसीरुद्दीन शाह के बचाव में बोले भतीजे तो आगबबूला हुए फिल्मकार, ‘आपकी पढ़ाई-लिखाई गई गड्ढे में, यह बदतमीजी है’
3 BJP सांसद का दावा- CAA का समर्थन करने वाले हिंदुओं को बनाया ‘निशाना’, दूसरा कश्मीर बनने जा रहा केरल
यह पढ़ा क्या?
X