ताज़ा खबर
 

सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा पहुंचे अस्पताल, देखने आईं प्रियंका गांधी

सोमवार शाम रॉबर्ट वाड्रा नोएडा स्थित मेट्रो अस्पातल पहुंचे। खबर है कि प्रियंका गांधी भी सोमवार देर शाम अस्पताल पहुंच गई थीं और सुबह को घर के लिए निकलीं।

Author Updated: October 22, 2019 9:56 AM
सोमवार को रॉबर्ट वाड्रा को मेट्रो अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। (फोटो क्रेडिट/ सिद्धार्थ शर्मा ट्विटर हैंडल)

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा को नोएडा के मेट्रो अस्पताल में सोमवार की शाम भर्ती कराया गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रॉबर्ट वाड्रा का उपचार सीनियर ऑर्थोपेडिक सर्जन कर रहे हैं। लेकिन, यह अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आखिर वाड्रा को हुआ क्या है। सोमवार को जैसे ही उन्हें मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया गया, अस्पताल के आसपास की सुरक्षा कड़ी कर दी गई।

पति की देखभाल के लिए प्रियंका गांधी भी अस्पताल पहुंची। उनके अस्पताल पहुंचते चारों तरफ सुरक्षा कड़ी कर दी गई और आम लोगों की आवाजाही बंद कर दी गई। जानकारी के मुताबिक प्रिंयंका गांधी रात भर वाड्रा के साथ ही रहीं और सुबह वह घर के लिए निकलीं।
हालांकि, अभी तक डॉक्टरों ने जानकारी नहीं दी है कि आखिरकार वाड्रा को कौन सी स्वास्थ्य संबंधी समस्या है।

 

गौरतलब है कि इसी वर्ष मई महीने में खबर आई थी कि रॉबर्ट वाड्रा की बड़ी आंत (इन्टेस्टाइन) में ट्यूमर है। उन्होंने कोर्ट में इसके लिए अर्जी दी थी कि उन्हें आगे का इलाज कराने के लिए लंदन जाने की अनुमति दी जाए। दरअसल, वाड्रा मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी हैं। इसके पहले प्रियंका गांधी को 2017 में डेंगू बुखार हुआ था। उस दौरान उनका इलाज दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में हुआ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 NCRB रिपोर्ट 2017: यूपी, बिहार में सबसे ज्यादा मर्डर, सुशासन और अपराधियों में खौफ का नीतीश, योगी का दावा छलावा!
2 रेप का आरोप लगाने वाली लड़की पर GANGSTER ACT लगवाना चाहते हैं चिन्मयानंद! लिखी चिट्ठी
3 केरल के सात जिलों में रेड अलर्ट, यहां हो सकती है भारी बारिश