ताज़ा खबर
 

VIDEO: बर्थडे का जश्न, मीडियावालों की ओर डिब्बा बढ़ाकर बोले राहुल गांधी- अरे मिठाई तो ले लो

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने जन्मदिन के मौके पर कार्यकर्ताओं और मीडियार्किमयों के साथ इस दौरान हलके-फुलके अंदाज में नजर आए। गांधी ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देने वाले लोगों को मिठाइयां खिलाई।

Author नई दिल्ली | June 19, 2019 1:59 PM
जन्मदिन पर पत्रकारों को मिठाई बांटते राहुल गांधी( @RahulGandhi)

19 जून को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपना 49वां जन्मदिन मनाय पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ मनाया। गांधी बुधवार सुबह कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे जहां पार्टी के नेताओं और बड़ी संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया और जन्मदिन की बधाई दी। इस मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, लोकसभा में पार्टी के नेता अधीर रंजन चौधरी, मुख्य सचेतक के. सुरेश तथा अन्य नेता मौजूद थे। कांग्रेस अध्यक्ष को जन्मदिन की ढेरों बधाइयां मिल रही हैं। पार्टी अध्यक्ष कार्यकर्ताओं और मीडियार्किमयों के साथ इस दौरान हलके-फुलके अंदाज में नजर आए। गांधी ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देने वाले लोगों को मिठाइयां भी खिलाई।अपने जन्मदिन के मौके पर राहुल गांधी पत्रकारों को भी मिठाई बांटते नजर आए।  समाचार एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष हाथ में मिठाई लेकर पत्रकारों के पास जाकर कह रहे हैं अरे मिठाई तो ले लो। वह बार-बार मीडियाकर्मियों को जन्मदिन की मिठाई लेने के लिए बुला रहे हैं। वीडियो में वह काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।

कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भी गांधी के जन्मदिन पर उन्हें अकबर रोड स्थित पार्टी के मुख्यालय में बधाई दी। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गांधी को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके अच्छे स्वास्थ्य और दीर्घायु होने की कामना की। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘श्री राहुल गांधी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं। ईश्वर उन्हें अच्छा स्वास्थ्य दे और दीर्घायु बनाए।’’ लोकसभा चुनावों के दौरान दोनों नेताओं के बीच तीखी बयानबाजी देखने को मिली थी। इन चुनावों में भाजपा के नेतृत्व वाले राजग को भारी बहुमत से जीत मिली।

बसपा अध्यक्ष मायावती ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई दी।  मायावती ने ट्वीट कर कहा, ‘‘कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को आज उनके जन्मदिन पर हार्दिक बधाई । उनके लम्बे एवं स्वस्थ जीवन की कामना करती हूं।’’ राहुल गांधी का आज 49वाँ जन्मदिन है। उनका जन्म 1970 में आज ही के दिन हुआ था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App