ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर तंज- खास को लगाते हैं गले पर किसानों-जवानों को क्यों भूल जाते हैं?

पीएम मोदी जब भी विदेशी राष्ट्राध्यक्षों से मिलते हैं तो वो उन्हें अक्सर गले लगाते हुए नजर आते हैं। हाल ही में जब इजरायल के प्रधानमंत्री बेजामिन नेतन्याहू भारत दौरे पर आए थे तब पीएम मोदी ने उनसे गले मिलकर उनका स्वागत किया था।

राहुल गांधी और पीएम मोदी। (फाइल फोटो)

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गले मिलने के स्टाइल और नीति पर तंज कसा है। सोमवार (22 जनवरी) को उन्होंने सवाल खड़े किए हैं कि अपने को आम आदमी कहने वाले पीएम मोदी आमजनों खासकर किसानों, मजदूरों और जवानों से गले क्यों नहीं मिलते? उन्हें गले क्यों नहीं लगाते? सोशल मीडिया पर राहुल गांधी ने काव्यात्मक अंदाज में ट्वीट किया है, “खुद को बताते हैं जो बहुत ‘आम’….‘खास’ को ही गले लगाना उनका काम…. मोदीजी, ऐसी भी क्या मजबूरी …. गले लगाने वालों में…. किसान, मजदूर और जवान का होना भी है ज़रूरी।” इसके साथ ही राहुल गांधी ने एक खबर की लिंक भी शेयर किया है जिसमें लिखा है कि गले मिलने के अंदाज पर पीएम मोदी ने कहा, मैं एक आदमी हूं।

दरअसल, पीएम मोदी जब भी विदेशी राष्ट्राध्यक्षों से मिलते हैं तो वो उन्हें अक्सर गले लगाते हुए नजर आते हैं। हाल ही में जब इजरायल के प्रधानमंत्री बेजामिन नेतन्याहू भारत दौरे पर आए थे तब पीएम मोदी ने उनसे गले मिलकर उनका स्वागत किया था। राहुल के इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है और मोदी राहुल की ऐसी तस्वीर साझा की है, जिसमें पीएम मोदी एक महिला का पैर छूकर आशीर्वाद ले रहे हैं जबकि एक बुजुर्ग किसान राहुल गांधी का पैर छूकर आशीर्वाद ले रहे हैं। यूजर ने लिखा है, “आप गले लगाने की बात करते हो? किसान मजदूर और उनके परिवारों के तो पांव तक छू लेते हैं वो। और एक आप हो…”

इससे पहले गुजरात चुनावों के दौरान भी राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा था और कहा था कि चुनाव गुजरात में हो रहा है और पीएम मोदी लोगों को पाकिस्तान, अफगानिस्तान की बात कर रहे हैं। गुजरात चुनावों के दूसरे और आखिरी चरण के प्रचार के दौरान बनासकांठा में एक  रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा था, “जैसे पिक्चर फ्लॉप होती है, वैसे ही बीजेपी की विकास यात्रा फ्लॉप हो गई है। गुजरात का चुनाव हो रहा है और मोदी जी कभी जापान तो कभी पाकिस्तान, अफगानिस्तान की बात करते हैं। मोदी जी गुजरात का चुनाव है, थोड़ी गुजरात की बात कर लो।”

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App