ताज़ा खबर
 

वीडियो में चप्‍पल उठाते दिखे राहुल के दौरे में साथ गए कांग्रेसी सांसद और पूर्व मंत्री

राहुल मंगलवार को पुडुचेरी के बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा कर रहे थे। इस दौरान हुई घटना के बारे में वी. नारायणसामी का कहना है कि उन्‍होंने शिष्‍टाचार के नाते राहुल को अपनी चप्‍पल पहनने की पेशकश की थी।

Author पुडुचेरी | December 9, 2015 13:01 pm
इस वीडियो फुटेज के बारे में वी. नारायणसामी का कहना है कि उन्‍होंने अपनी चप्‍पल राहुल को पहनने के लिए दी थी, न कि उनकी उठाई थी।

मनमोहन सिंह सरकार में मंत्री रहे और मौजूदा सांसद वी. नारायणसामी विवादों में आ गए हैं। एक वीडियो में उन्‍हें कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी की चप्‍पल उठाए दिखाया गया है। वह मंगलवार को पुडुचेरी में राहुल गांधी के दौरे में उनके साथ थे। इसी दौरान जब राहुल ने बाढ़ से प्रभावित एक इलाके में पानी पार करने के लिए चप्‍पल उतारी तो नारायणसामी ने उसे अपने हाथ में उठा लिया। इसके बाद 68 साल के नारायणसामी ने 45 साल के राहुल के सामने चप्‍पलें रखीं। कांग्रेस उपाध्‍यक्ष ने बिना कुछ कहे चप्‍पलें पहन लीं।

राहुल मंगलवार को पुडुचेरी के बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा कर रहे थे। इस दौरान हुई घटना के बारे में नारायणसामी ने मीडिया को बाद में बताया कि उन्‍होंने शिष्‍टाचार के नाते राहुल को अपनी चप्‍पल पहनने की पेशकश की थी। उन्‍होंने कहा, ‘जब राहुल ने अपने जूते उतारे तो मैंने शिष्‍टाचार के नाते उन्‍हें अपनी चप्‍पल पहनने के लिए दी। राहुल ने अपने जूते खुद उठाए। यहां तक कि अपने सुरक्षा कर्मचारियों के हाथ में भी नहीं पकड़ाए।’ Chennai: Congress Vice President Rahul Gandhi during his visit to flood affected areas in Chennai on Tuesday. PIT Photo by R Senthil Kumar मंगलवार को पुडुचेरी में राहुल गांधी के साथ वी. नारायणसामी Cuddalore: Congress Vice President Rahul Gandhi meets flood affected people in Cuddalore on Tuesday. PTI Photo (PTI12_8_2015_000309B) एक बाढ़ पीडि़त को गले लगाए राहुल गांधी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App