ताज़ा खबर
 

कांग्रेस सांसद ने कहा- नलगोंडा में हूं, दिल्‍ली में राम माधव से कैसे मिल लूंगा? मीडिया वालों पर केस करूंगा

कांग्रेस सांसद के. वेंकट रेड्डी ने भाजपा के महासचिव राम माधव से मुलाकात की खबर को पूरी तरह से गलत और आधारहीन बताया है। रेड्डी ने कहा कि वह खुद के बदनाम करने के आरोप में मीडिया हाउसेस पर केस करेंगे।

Author नई दिल्ली | June 13, 2019 12:56 PM
कांग्रेस सांसद ने राम माधव से मुलाकात की खबर को आधारहीन बताया। (फोटोः एएनआई)

कांग्रेस सांसद कोमतिरेड्डी वेंकट रेड्डी ने उन खबरों को गलत बताया है जिसमें कहा गया था कि उन्होंने भाजपा के महासचिव राम माधव से मुलाकात की है। इस तरह की खबरों को नकारते हुए वेंकट रेड्डी ने कहा कि वह इस समय नलगोंडा में हैं। यह खबर बिल्कुल गलत और आधारहीन है।

कांग्रेस सांसद ने कहा कि मुझे बदनाम करने के आरोप में मैं कुछ मीडिया हाउसेस के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराउंगा। वेंकट ने कहा कि मैं जब नलगोंडा में हूं तो दिल्ली में भाजपा नेता राम माधव से कैसे मुलाकात कर सकता हूं। मेरी मुलाकात संबंधी जो खबरें चल रही हैं वह पूरी तरह से गलत हैं।

इससे तेलंगाना से सांसद रेड्डी के भाजपा की तरफ जाने की आशंका व्यक्त की गई थी। वेंकट रेड्डी के साथ ही अन्य कांग्रेस नेता ए. रेवंत रेड्डी के भी भाजपा के संपर्क में होने  की बात कही गई थी। इन दोनों नेताओं ने इस तरह की खबरों से इनकार किया। इन दोनों नेताओं का कहना है कि यह उनके खिलाफ साजिश है जिससे कि वह प्रदेश कांग्रेस  अध्यक्ष बनने की रेस से बाहर हो जाएं।

इससे पहले 28 मई को रेवंत ने गांधी भवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि वह भाजपा में शामिल होने नहीं जा रहे हैं। सूत्रों का कहना  था कि उन्होंने लोकसभा चुनाव से पहले टीआरएस में शामिल होने वाले सांसद विवेक से भी मुलाकात की थी। एक दिन पहले ही वेंकट रेड्डी ने राज्य सरकार पर किसानों का 1900 करोड़ रुपया दबाने का आरोप लगाया था।

वेंकट रेड्डी का कहना था कि राज्य के 6.5 लाख किसानों ने सरकारी बिक्री केंद्र पर अपनी धान की उपज बेची थी। लेकिन राज्य सरकार ने अभी भी 3.5 किसानों को उनकी उपज का मूल्य का भुगतान नहीं किया है। उन्होंने कहा था कि राज्य सरकार को बिना देरी किए किसानों का बकाया राशि का भुगतान करना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X