TV डिबेट में एंकर से कहने लगीं कांग्रेस प्रवक्ता- बीजेपी वालों से आप लोग पूछते नहीं, हमें पूछना पड़ता है सवाल, गरमाया माहौल

डिबेट शो में ऑडियो डाउन किए जाने को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत का गुस्सा एंकर पर फूट पड़ा। सुप्रिया श्रीनेत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि एंकर ने मुझे मर्यादा का ज्ञान देकर ऑफ एयर करने के लिए कह दिया।

टीवी डिबेट में ऑडियो डाउन किए जाने को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत एंकर पर भड़क उठी। (एक्सप्रेस फोटो)

गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी ने नोएडा में बन रहे अंतरराष्ट्रीय जेवर एयरपोर्ट का शिलान्यास किया। इसी मुद्दे पर टीवी डिबेट के दौरान जब कांग्रेस प्रवक्ता ने एंकर से कहा कि आप लोग बीजेपी वालों से सवाल नहीं पूछते हैं हमें सवाल पूछना पड़ता है तो डिबेट शो का माहौल पूरी तरह से गरमा गया।

दरअसल आजतक न्यूज चैनल पर आयोजित डिबेट शो में कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत एंकर गौरव सावंत के द्वारा जेवर एयरपोर्ट को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब दे रही थीं। सुप्रिया श्रीनेत के जवाब देने के दौरान भाजपा प्रवक्ता नलिन कोहली ने उन्हें बीच में टोकते हुए अपनी बात कहनी शुरू कर दी। जिस पर सुप्रिया श्रीनेत ने उन्हें चुप रहने की सलाह दे दी।

सुप्रिया श्रीनेत के द्वारा चुप रहने की सलाह दिए जाने पर एंकर गौरव सावंत भड़क उठे और कहने लगे कि आप मेरे किसी गेस्ट को चुप रहने के लिए नहीं कहेंगी। ये मैं कहूंगा। इसपर सुप्रिया श्रीनेत ने एंकर को ही गलत बता दिया। हालांकि एंकर के द्वारा बार बार यह कहे जाने पर कि आप मेरे किसी गेस्ट को चुप रहने के लिए नहीं कहेंगी। लेकिन फिर भी कांग्रेस प्रवक्ता अपने बात पर अड़ी रहीं और कहने लगीं कि अगर मैं गेस्ट हूं तो अपने साथी पैनलिस्ट को चुप रहने के लिए कह सकती हूं। 

इसके बाद सुप्रिया श्रीनेत ने दोबारा से बोलना शुरू किया और जेवर एयरपोर्ट को लेकर किए जा रहे दावों पर सवाल उठाए। हालांकि उन्होंने एंकर से यह भी बोल दिया कि पहले आपलोग सवाल पूछ तो लिया कीजिए, सवाल हमें पूछने पड़ते हैं। इसपर एंकर ने भी जवाब देते हुए कहा कि हमलोग सवाल पूछते हैं और आपसे पहले पूछते हैं। अगर आपको एंकरिंग करने का अभी भी शौक है तो दोबारा से एंकर बन जाइए। इसके बाद डिबेट शो में ही दोनों के बीच की तकरार काफी ज्यादा बढ़ गई। बाद में एंकर ने सुप्रिया श्रीनेत को ऑफ़ एयर करने के लिए कहा और साथ ही उनका ऑडियो डाउन करवा दिया।

डिबेट शो में ऑडियो डाउन किए जाने को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत का गुस्सा एंकर गौरव सावंत पर फूट पड़ा। सुप्रिया श्रीनेत ने अपने ट्वीट में गौरव सावंत को टैग करते हुए लिखा कि जेवर एयरपोर्ट के झूठे दावों और किसानों के उत्पीड़न पर मेरे सवाल उठाने पर गौरव सावंत ने मुझे मर्यादा का ज्ञान देकर ऑफ एयर करने के लिए कह दिया। अरे भाई, तथ्यों के आधार पर अगर आपने पूछा होता चौथा सबसे बड़ा – पैसेंजर, उड़ानें, कुल क्षेत्र – किस पैमाने पर, तो मुझे नहीं पूछना पड़ता!        

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
हनुमान जी को खुश करने के लिए सुबह उठने और रात में सोने से पहले इस मंत्र का करें जापHanuman Ji, Hanuman Ji pray, Hanuman Ji worship, Hanuman Ji prayer, Hanuman Ji facts, Hanuman Ji worship method, worship method, worship method of hanuman, worship method of bajrangbali, Flowers, Flowers to hanuman, Religion news
अपडेट