ताज़ा खबर
 

मध्य प्रदेश: कांग्रेस नेता पुलिस अफसर से हाथापाई, देखें VIDEO

कांग्रेस नेता सन्नी जबरदस्ती बैठक में शामिल होना चाहते थे। जब गेट पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने उन्हें रोका तो वे पुलिस से ही भिड़ गए।

Author भोपाल | Updated: June 17, 2019 6:01 PM
मध्य प्रदेश कांग्रेस नेता सन्नी राजपाल ने पुलिस अफसर से हाथापाई की। (Photo: ANI)

मध्य प्रदेश के इंदौरा के कांग्रेस नेता सन्नी राजपाल पुलिस अधिकारी के साथ हाथापाई करते हुए कैमरे में कैद हो गए। यह घटना तब की है जब राज्य के मंत्री सज्जन वर्मा की अध्यक्षता में बैठक हो रही थी। बाहर सुरक्षाकर्मी अपनी ड्यूटी पर तैनात थे। कांग्रेस नेता सन्नी जबरदस्ती इस बैठक में जाना चाहते थे। जब वहां गेट पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने उन्हें रोका तो वे पुलिस से ही भिड़ गए। पुलिस के साथ हाथापाई की और जबरदस्ती अंदर चले गए। हालांकि, सीएसपी ज्योति उमठ ने बीचबचाव कर मामले को शांत करवाया। पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई और यह तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ड्यूटी पर तैनात पुलिस अधिकार ने जब सन्नी को अंदर बैठक में जाने से रोका तो उन्होंने कहा, “मैं इस क्षेत्र का प्रवक्ता हूं।” और इसके बाद वे जबरदस्ती अंदर चले गए। सोशल मीडिया यूजर्स ने कांग्रेस नेता की हरकत पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। टि्वटर यूजर @onlytg_gt ने लिखा, “अकड़ खत्म नहीं होती इनकी।” @ajaythakur550 ने लिखा, “कमलनाथ के 6 महीने के कार्यकाल में यह भी ऐड कर लिया जाएगा।” @_i_am_vivek ने लिखा, “अब भइया, मध्य प्रदेश वाले जाने, उन्होंने ही वोट दिया है कांग्रेस को।”

टि्वटर यूजर @Mrkumar2711 ने लिखा, “पुलिस को अपनी ड्यूटी मजबूती से करनी चाहिए।” @Balveer16911377 ने लिखा, “पुलिस की गलतियां तो सबको दिखती हैं लेकिन पुलिस के साथ जो ज्यादतियां होती है वह किसी को नहीं दिखता। यह नेता पुलिस वाले को पहले तो अच्छे से काम नहीं करने देते, भ्रष्ट तक बना देते हैं। पुलिस वालों को बाद में कोई घटना हो जाती है तो जिम्मेदारी भी उन्ही पर डाल देते हैं।”

वहीं, मध्यप्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने रविवार को कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार न केवल अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी बल्कि अगले विधानसभा चुनाव में फिर से विजयी होगी। प्रदेश में कांग्रेस सरकार के छह माह पूरे होने के मौके पर शर्मा ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘हम अगले दस साल तक प्रदेश में सरकार में रहेगें। हमारी सरकार पांच साल का अपना यह कार्यकाल पूरा करेगी और हम विधानसभा का अगला चुनाव भी जीतेगें।’’ एक सवाल के उत्तर में जनसंपर्क मंत्री ने कहा कि वास्तव में मध्यप्रदेश में भाजपा बंटी हुयी है और इसमें अनेक गुट हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बंगालः ममता बनर्जी ने मानी जूनियर डॉक्टर्स की सभी मांगें, कहा- चिकित्सकों को देंगे सुरक्षा, NRS केस में 5 अरेस्ट
2 चमकी से मौत का सिलसिला जारी: केंद्र और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री के खिलाफ सामाजिक कार्यकर्ता ने किया केस
3 ममता बनर्जी को एक और झटका, 12 पार्षदों को लेकर बीजेपी में टीएमसी विधायक सुनील सिंह शामिल
जस्‍ट नाउ
X