ताज़ा खबर
 

कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, कहा- चौकीदार चोर है, सीएम नीतीश कुमार को बताया ‘रावण’

श्यामसुंदर सिंह धीरज मंगलवार को दो दिवसीय दौरे पर बक्सर आए थे। यहां उन्होंने पत्रकारों से यह भी कहा कि कांग्रेस अकेले अपने दम पर चुनाव लड़ेगी।

जेडीयू अध्यक्ष और बिहार के सीएम नीतीश कुमार। (फाइल फोटो)

कांग्रेस नेता श्यामसुंदर सिंह धीरज ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला किया है। श्यामसुंदर सिंह धीरज बिहार प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष हैं। बक्सर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान श्यामसुंदर सिंह धीरज ने सीएम नीतीश कुमार को ‘रावण’ कहा तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि चौकीदार चोर है।

यह कहा कांग्रेस नेता ने: पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्यामसुंदर सिंह धीरज ने कहा कि ‘मैंने इसलिए कुशासन कहा क्योंकि आज नीतीश कुमार बिहार के भ्रष्ट नेताओं के सरदार हैं। आज चोरों के सरदार हैं। चोर उनके घर में बैठता है। वहां से थाना की नीलामी होती है…एसपी की नीलामी होती है..डीएसपी की नीलामी होती है। रावण से बड़ा कोई विद्वान नहीं था…पहले तो वो पंडित था। राम ने कहा कि दुनिया में इससे बड़ा काबिल आदमी कोई नहीं था। वो हमलोगों के मित्र थे….1 साल सीनियर थे इंजीनियरिंग कॉलेज में एक ही साल ज्यादा नहीं…तो हमलोग तो समझे कि इंजीनियर हैं..बढ़िया काम करना चाहते हैं इनको मौका दो…लेकिन हम क्या जाने कि वो रावण निकल जाएंगे बिहार के लिए…तो आज वो बिहार के लिए रावण हैं…और हम उनका सफाया करेंगे।’

इसके बाद कांग्रेस नेता पीएम नरेंद्र मोदी को भी निशाने पर लिया। श्यामसुंदर सिंह धीरज ने कहा कि ‘8-10 दिन पहले कंपनी बनाया और हजारों करोड़ रुपए दे दिये। तीन लाख करोड़ रुपए का व्यापारियों का कर्ज माफ कर दिया…और जब राहुल गांधी ने कर्ज माफ किया तो कहते हैं खजाना खाली किया है। तो तमाम गलत का सरदार वहां भी बैठा हुआ है। नटवर लाल, चौकीदार चोर है और चौकीदार चोर में नीतीश कुमार रिश्तेदार है…जो चोर-चोर मौसेरा भाई हैं।’ यहां आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी कई बार अपने भाषणों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहते रहे हैं कि ‘चौकीदार ही चोर हैं।’

देखें वीडियो:

https://www.youtube.com/watch?v=OrBHTBBEkDk

बहरहाल बता दें कि श्यामसुंदर सिंह धीरज मंगलवार को दो दिवसीय दौरे पर बक्सर आए थे। यहां उन्होंने पत्रकारों से यह भी कहा कि कांग्रेस अकेले अपने दम पर चुनाव लड़ेगी।

उन्होंने कहा कि पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी जिसके साथ कहेंगे उसके साथ गठबंधन होगा।

Next Stories
1 अब हेलिकॉप्‍टर से कीजिए स्‍टैच्‍यू ऑफ यूनिटी का दीदार, 10 मिनट की सैर के लिए चुकानी होगी इतनी रकम
2 सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने पीएम मोदी के सुर से मिलाया सुर, कहा- कांग्रेस की हालत बिना पानी की मछली की तरह
3 स्‍मार्ट सिटी मिशन का हाल: आधे से ज्‍यादा शहर तीन साल में 50% फंड भी नहीं कर सके इस्‍तेमाल
ये पढ़ा क्या?
X