ताज़ा खबर
 

‘…अपने ही घरों में रखे हैं हम अजगरों को पाल के’ कांग्रेस नेता शेयर कर रहे भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा का वीडियो, लोग ऐसे ले रहे मजे

रोहन गुप्ता इससे पहले 2017 में गुजरात विधानसभा चुनाव के वक्त कांग्रेस के लिए सोशल मीडिया प्रमुख के रूप में कार्य कर चुके हैं।

संबित पात्रा के इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कांग्रेस नेता रोहन गुप्ता ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रवक्ता संबित पात्रा का एक वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कांग्रेस नेता ने लिखा कि ‘चाहे लाख छुपा लो आखिर दिल की बात जुंबा पर आ ही जाती है ! भाजपा प्रवक्ता ने देश के सामने ईमानदारी से स्वीकार किया की देश का अजगर कौन है!’ दरअसल जो वीडियो कांग्रेस नेता ने शेयर किया है उसमें भाजपा प्रवक्ता एक शायरी बोल रहे हैं।

संबित पात्रा शायरना अंदाज में कहते हैं कि ‘जब अपने ही दगा दें तो दुश्मनों का क्या…अपने ही घर में रखे हैं हम अजगरों को पाल के।’ संबित पात्रा आगे कहते हैं कि ‘अब बाकी अजगरों का नाम मैंने नहीं लिया है…यह सवाल भारत की जनता के लिए छोड़ा गया है …यह अजगर कौन हैं…जो अपने देश को अपनी मां को निगल जाना चाहता है।’ 57 सेकेंड के इस वीडियो को पूरा देखने से यह पता चलता है कि इसे एडिट भी किया गया है।

बहरहाल इस वीडियो को ट्विटर पर देखने के बाद कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। गौरव कुकरेती नाम के एक यूजर ने लिखा है कि ‘देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया है…बीजेपी भगाओ…और इन्हे इतनी दूर भगाओ जब tak ये…अर्थव्यवस्था की abc ना सीख लें…प्रधान सेवक जी…अपनी सेवा से मुक्त हो जाओ इतना एहसान कर दो हम व्यापारी लोंगो par’…एक यूजर ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि ‘थोड़ी देर के लिए पात्रा जी इन शब्दों को अपने उपर प्रयोग कर के देखें अजगर कौन? मोदीजी की लहर में आप लेट-लेट कर भी पार नहीं हुए? ऊपर वाला हिसाब करना जानता है?एक एक करके राज्य वापिस ले रहा है परमेश्वर ने परख लिया है बीजेपी को ना राज करना आता है ना ही न्याय करना आता है?’

आपको बता दें कि रोहन गुप्ता कांग्रेस पार्टी के सोशल मीडिया विभाग के अध्यक्ष हैं। रोहन गुप्ता इससे पहले 2017 में गुजरात विधानसभा चुनाव के वक्त कांग्रेस के लिए सोशल मीडिया प्रमुख के रूप में कार्य कर चुके हैं।

वह कांग्रेस नेता राजकुमार गुप्ता के बेटे हैं और पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया समन्वयक भी थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दरियागंज हिंसा मामले में भीम आर्मी चीफ को मिली जमानत, अदालत ने इस आधार पर दी मंजूरी
2 आखिर CAA, NRC से क्या है बिहार CM नीतीश कुमार को तकलीफ? समझिए
3 ‘तुम हिंदू हो…तुम्हारे दोस्त मुसलमान क्यों हैं’ CAA के खिलाफ प्रदर्शन में गिरफ्तार एक्टिविस्ट ने बताई पुलिस इंटेरोगेशन की कहानी
ये पढ़ा क्या?
X