भाजपा प्रवक्ता की बात पर कहने लगे कांग्रेस नेता- मोदी और शाह के यहां अपने ही गांव में होती होगी शादी

टीवी डिबेट में भाजपा प्रवक्ता अपराजिता सारंगी ने कांग्रेस प्रवक्ता से कहा कि हम सब देशी हैं। विदेशी तो आप हैं और समझदार को इशारा काफी है।

modi, shah
टीवी डिबेट में भाजपा प्रवक्ता को जवाब देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि हो सकता है कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह के यहां बहुएं इनके अपने गांव या अपने घर से आती होंगी। लेकिन हमारे यहां नहीं आती हैं। (फोटो – पीटीआई)

पेगासस जासूसी कांड, किसान आंदोलन और कोरोना वायरस महामारी के मुद्दे पर विपक्षी सांसद सदन के अंदर केंद्र सरकार के खिलाफ हमलावर हैं। विपक्षी सांसदों के विरोध के कारण मानसून सत्र के करीब 10 दिन हंगामें की भेंट चढ़ चुके हैं। इसी मुद्दे पर टीवी डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता की बात पर कांग्रेस नेता ने जवाब देते हुए कहा कि हो सकता है कि मोदी और शाह के यहां अपने ही गांव में शादी होती होगी।

दरअसल न्यूज 24 पर आयोजित एंकर मानक गुप्ता के डिबेट शो के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि सदन के अंदर लोकतंत्र की हत्या की जा रही है। सदन में कुछ बाहरी लोग आ गए हैं जो चाहते हैं कि ये सब हो। इसपर एंकर ने उन्हें बीच में टोकते हुए कहा कि कौन बाहरी लोग आ गए हैं। इसके जवाब में कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि जिन लोगों ने लोकतंत्र की आत्मा को मारा है उन्हें अंदर का आदमी नहीं कहा जा सकता है। 

कांग्रेस प्रवक्ता की इस बात पर जवाब देते हुए भाजपा प्रवक्ता अपराजिता सारंगी ने कहा कि हम सब देशी हैं। विदेशी तो आप हैं और समझदार को इशारा काफी है। इससे अधिक मैं बोलना नहीं चाहती हूं। भाजपा प्रवक्ता के इस जवाब पर कांग्रेस प्रवक्ता ने भी पलटवार करते हुए कहा कि हो सकता है कि अपराजिता सारंगी के यहां, नरेंद्र मोदी और अमित शाह के यहां बहुएं इनके अपने गांव या अपने घर से आती होंगी।

आगे कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि हो सकता है कि अपने ही चाचा भतीजे में शादी हो जाती होगी लेकिन हमारे यहां तो दूसरे गांव, दूसरे देश और दूसरे प्रदेश से आती हैं। इसपर एंकर मानक गुप्ता ने उन्हें बीच में रोकते हुए कहा कि ये आप कैसी बात कर रहे हैं। इसपर कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि अगर इस तरह की टिप्पणी सोनिया गांधी पर होगी तो जवाब मिलेगा। 

बता दें कि शुक्रवार को जैसे ही दोनों सदनों की कार्यवाही शुरू हुई, वैसे ही हंगामा शुरू हो गया। पेगासस जासूसी, कृषि कानून जैसे मुद्दों पर कांग्रेस सहित विपक्षी दलों के हंगामे के कारण लोकसभा की कार्यवाही दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई। बाद में लोकसभा को सोमवार तक के लिए स्थगित कर दिया गया। वहीं राज्यसभा को भी विपक्षी सांसदों के हंगामे के कारण सोमवार 11 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया।

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट