ताज़ा खबर
 

लगातार झूठ बोल रहे नरेंद्र मोदी, चीन पर दे रहे देश को धोखा- Congress सांसदों से बैठक में बोला राहुल गांधी ने PM पर हमला

राहुल ने कहा कि उनकी पार्टी राष्ट्रीय सुरक्षा या सीमाओं को कमजोर करने वाली किसी भी चीज़ का समर्थन नहीं करेगी। कोरोना वायरस नियंत्रण को लेकर सरकार पर लापरवाह भरा रवैये का आरोप लगाया।

Rahul Gandhi, PM Modi, India Chinaभारत चीन विवाद को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

भारत चीन सीमा विवाद को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है। राहुल गांधी का कहना है कि पीएम मोदी लगातार झूठ बोल रहे हैं। कांग्रेस के सांसदों संग बैठक के बाद राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी चीन को लेकर देश को धोखा दे रहे हैं। राहुल ने कहा कि यह एक राजनीतिक मुद्दा नहीं  है लेकिन कांग्रेस भारत को कमजोर नहीं देखना चाहती। हम अपने रुख पर कायम रहेंगे।

राहुल ने कहा कि उनकी पार्टी राष्ट्रीय सुरक्षा या सीमाओं को कमजोर करने वाली किसी भी चीज़ का समर्थन नहीं करेगी। कोरोना वायरस नियंत्रण को लेकर सरकार पर लापरवाह भरा रवैये का आरोप लगाते हुए  उन्होंने कहा कि जब राज्यों को और केंद्र प्रशासित प्रदेशों को कोरोना वायरस के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए मदद की जरूरत थी तब केंद्र सरकार ने इनसे मुंह फेर लिया था।

बता दें कि  चीन संग तल्खियों को लेकर राहुल गांधी मोदी सरकार को  लगातार घेरते आ रहे हैं। राहुल गांधी ने अपने भाषण में कई बार चीन और नेपाल से भारत के खराब होते रिश्तों के बारे में भी आलोचना की है। इससे पहले उन्होंने पीएम मोदी को असत्याग्राही कहा था। रीवा में सोलर प्लांट को एशिया का सबसे बड़ा सोलर प्लांट बताने को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा था। पीएमओ के ट्वीट पर उन्होंने जवाब देते हुए पीएम मोदी को असत्याग्रही कहा।

राहुल गांधी को फिर से अध्यक्ष बनाने की मांग: शनिवार सुबह कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी सांसदों के साथ कोरोना महामारी और देश की वर्तमान राजनीतिक परिस्थिति पर चर्चा की। इस बैठक में कांग्रेस की कमान एक बार फिर से राहुल गांधी को देने की मांग उठी। इस बैठक में के सुरेश, एंटो एंटनी, मणिकम टैगोर, अब्दुल खालिक, गौरव गोगोई और कुछ अन्य सांसदों ने राहुल गांधी से आग्रह किया कि वह फिर से पार्टी की कमान संभालें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पीएम का ट्वीट शेयर कर राहुल गांधी ने लिखा ‘असत्याग्रही’, सरकारी दावों पर उठाए सवाल, लोग भी नरेंद्र मोदी को करने लगे ट्रोल
2 गलवान घाटी के फिंगर 4 में अभी भी डटी हुई है चीनी सेना, 10 जुलाई की लैटेस्ट सैटेलाइट इमेजरी से हुआ खुलासा
3 Kerala Akshaya Lottery AK-453 Today Results: लॉटरी परिणाम जल्द, पहला इनाम 70 लाख रुपए का
ये पढ़ा क्या?
X