ताज़ा खबर
 

प्रियंका गांधी ने दादी की चर्चा कर दी नवरात्र की शुभकामनाएं, तो ट्रोल्स ने बना लिया निशाना- दादा पर मार रहे तंज

दरअसल उनके इस ट्वीट पर एक यूजर प्रियंका गांधी के दादा यानी फिरोज गांधी पर तंज कसते हुए लिखा है कि कभी कुछ अपने दादाजी के बारे में भी लिख, हिंदुस्तानी हिलरी क्लिंटन। ट्रोलर्स यहीं नहीं रुके एक अन्य यूजर ने प्रियंका गांधी पर श्लोक ही लिख दिया।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी।(फाइल फोटो)

नवरात्र शुरू होने के साथ ही कांग्रेस महासचिव प्रियंका ने नवरात्र की शुभकामनाएं दी है। प्रियंका गांधी ने अपनी दादी इंदिरा गांधी को याद करते हुए एक वाकया बताया और नवरात्र की शुभकामनाएं दी। प्रियंका गांधी ने ट्विट करते हुए लिखा- ‘या देवी सर्वभूतेषु शक्ति-रूपेण संस्थिता। नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमो नमः। जब मैं 11 साल की थी तो मेरी दादीजी ने मुझे यह श्लोक सिखाया था। आज नवरात्रि के पावन अवसर पर आप सबको बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

प्रियंका गांधी के इस ट्विट पर 16 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। वहीं दो हजार से ज्यादा लोगों ने इस ट्विट पर रिप्लाई दिया है।इसके इतर ने प्रियंका गांधी को इस ट्विट के लिए ट्रोलर्स का भी शिकार होना पड़ा।

दरअसल उनके इस ट्वीट पर एक यूजर प्रियंका गांधी के दादा यानी फिरोज गांधी पर तंज कसते हुए लिखा है कि कभी कुछ अपने दादाजी के बारे में भी लिख, हिंदुस्तानी हिलरी क्लिंटन। ट्रोलर्स यहीं नहीं रुके एक अन्य यूजर ने प्रियंका गांधी पर श्लोक ही लिख दिया। यूजर ने लिखा है- या देवी प्रियंका वाड्राषु नाट्य रूपेण संस्थिता
महाराष्ट्रम च हरियाणाम चुनावी तिथि घोषितम
जब जब देश मे चुनाव का मौसम आयेगा, बरसाती मेंढक हिंदुओं की ओर रुख करते रहेंगे, जब मैं 11 साल का था तब मेरे दादाजी ने ये श्लोक सिखाया था।

गौरतलब है प्रियंका ने लोकसभा चुनाव से पहले प्रियंका गांधी ने सक्रीय राजनीति में कदम रखा था। उन्हें चुनाव के दौरान पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाया गया था। हालांकि, वो इस दौरान चुनाव नहीं लड़ीं।

Next Stories
1 ‘ड्राइंग रूम में आकर चुपके बैठ गए आतंकी, बहू ने लाकर दिया पानी, फिर तान दी बंदूक’, बीजेपी नेता ने सुनाया खौफनाक मंजर
2 ‘नेहरू ने की थी हिमालय से भी बड़ी गलती, कश्मीर मुद्दे को ले गए थे UN’, देश के पहले पीएम पर फिर बरसे अमित शाह
3 IRCTC INDIAN RAILWAYS महज 16,890 रुपए में करा रहा अंडमान की सैर, जानें पैकेज की पूरी डिटेल्स
यह पढ़ा क्या?
X