ताज़ा खबर
 

कोरोना टीकाः प्रियंका ने विवादित पोस्टर ही बना लिया DP, तो राहुल ने दिया चैलेंज- मुझे भी करो अरेस्ट

प्रियंका गांधी ने अपने ट्विटर प्रोफाइल की डीपी में एक काले रंग का पोस्टर लगाया है। जिसमें लिखा गया है कि मोदी जी, हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दिया?

प्रियंका गांधी ने अपने ट्विटर प्रोफाइल की डीपी में एक काले रंग का विवादित पोस्टर लगाया है। वहीं राहुल गांधी ने भी इस पोस्टर को ट्विटर पर शेयर किया है। (फोटो – पीटीआई; ट्विटर: priyankagandhi/RahulGandhi)

कोरोना टीका को लेकर प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना करने पर नौ लोगों को गिरफ्तार करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इसी मुद्दे को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी ने अपने ट्विटर प्रोफाइल की डीपी में एक काले रंग का पोस्टर लगाया है। जिसमें लिखा गया है कि मोदी जी, हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दिया? वहीं कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भी इसी पोस्टर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि मुझे भी गिरफ्तार करो। बता दें कि हाल ही में दिल्ली पुलिस ने इसी तरह का पोस्टर लगाने पर नौ लोगों को गिरफ्तार किया था और अलग अलग जगहों पर 10 एफआईआर दर्ज की गई थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार को दिल्ली पुलिस को इस पोस्टर के बारे में सूचना मिली थी। पोस्टर में प्रधानमंत्री मोदी के टीकाकरण अभियान की आलोचना की गई थी। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने करीब 25 लोगों को गिरफ्तार किया था। इस मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 188, सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने समेत कई अन्य धाराओं में शिकायत दर्ज की थी। साथ ही पुलिस ने कहा है कि यह पता लगाया जा रहा है कि आखिर ऐसे पोस्टर और किन किन जगहों पर लगाए गए हैं।

पुलिस के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार इस मामले में अभी तक पूर्वोत्तर दिल्ली से 2, पश्चिमी दिल्ली से 5, बाहरी दिल्ली से 3, उत्तर पश्चिमी दिल्ली दिल्ली से 2, सेंट्रल दिल्ली से 4, कल्याणपुरी से 4, द्वारका से 2, उत्तरी दिल्ली से 1, दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली से 2 लोग गिरफ्तार किए गए हैं। इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार पूर्वी दिल्ली दिल्ली से गिरफ्तार किए गए लोगों ने बताया था कि वे आप पार्षद धीरेंद्र कुमार के कहने पर पोस्टर लगाए गए थे और इसके लिए पैसे देने का भी वादा किया गया था। हालांकि आप पार्षद ने इन आरोपों से इनकार किया है। 

 

बता दें कि भारत में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3,11,170 नए मामले सामने आए जबकि 4,077 लोगों की मौत इस महामारी की वजह से हो गई। संक्रमण के नए मामले सामने आने के बाद देश में संक्रमितों की कुल संख्या 2 करोड़ 46 लाख से ऊपर हो गई है जबकि अब तक 2,70,284 लोगों की मौत इस महामारी की वजह से हो चुकी है। वहीं पिछले 24 घंटे में 3,62,437 लोग डिस्चार्ज भी किए गए हैं। 

Next Stories
1 कोरोनाः पूर्व CM बड़े स्तर पर नहीं चाहते थे कुंभ? एंकर ने पूछा; उत्तराखंड CM तीरथ बोले- हमारे लिए हर रोज होता है आपदा का दिन
2 कृषि कानूनः चार माह से केंद्र-किसानों में नहीं हुई बात! कोरोना के बीच आंदोलन स्थलों पर बोले टिकैत- ये गांव-कॉलोनी हमारे, ऐसे न हटेंगे
3 कोरोना के बीच कृषि कानून पर रारः हिसार में CM खट्टर के प्रोग्राम का विरोध को पहुंचे थे किसान, लाठीचार्ज के बाद पुलिस ने छोड़ी टियर गैस
ये पढ़ा क्या?
X