ताज़ा खबर
 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने की मोदी की तारीफ, राहुल गांधी से कहा- दिल्ली में बैठने वाला नहीं कर सकता काम

कर्नाटक में 2018 में विधानसभा चुना होने में ऐसे में राजशेखरन का बीजेपी और मोदी की तारीफ करना कांग्रेस के लिए मुश्किल खड़ी कर सकती है। इससे पहले कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और विदेश मंत्री रहे एसएम कृष्णा बीजेपी में शामिल हो गए थे।

Author नई दिल्ली | Updated: March 28, 2017 4:23 PM
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को वरिष्ठ नेता की सलाह। (File Photo)

पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद से कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने केंद्रीय नेतृत्व के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस की बुरी तरह से हुई हार के लिए वरिष्ठ नेता विचार करने की सलाह दे रहे हैं। कांग्रेस के एक और वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री एमवी राजशेखरन ने पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी को सलाह दी है। राहुल गांधी पर बोलते हुए राजशेखरन ने कहा कि उन्हें अच्छे फीडबैक की जरुरत है। आपको स्थानीय नेताओं को आगे लाना चाहिए। कोई भी दिल्ली में बैठकर काम नहीं कर सकता है। यहीं नहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने पीएम मोदी की तारीफ भी की।

कांग्रेस नेता राजशेखरन ने पीएम मोदी को चिट्ठी लिखकर उनकी तारीफ की। राजशेखरन ने प्रधानमंत्री मोदी और केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू को पत्र लिखकर भाजपा की नीतियों को भी सही ठहराया था। उन्होंने प्रधानमंत्री को लिखे पत्र में कहा, ‘हाल ही में 5 राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत के लिए तहेदिन से शुभकामनाएं देता हू। खासकर यूपी और उत्तराखंड में जहां पर आपको दो-तिहाई बहुमत मिला। आप देश के युवाओं के साथ सीधा संपर्क जोड़ने में कामयाब रहे हैं, जो हमारे मतदाताओं का 82 फीसद है।’ बता दें कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एस निजलिंगप्पा के दामाद राजशेखरन मनमोहन सरकार में राज्य मंत्री रहे चुके हैं। राजशेखरन कर्नाटक के दिग्गज नेताओं में गिने जाते हैं। बीजेपी से उनकी नजदीकी कांग्रेस के झटका साबित हो सकती है।

कर्नाटक में 2018 में विधानसभा चुना होने में ऐसे में राजशेखरन का बीजेपी और मोदी की तारीफ करना कांग्रेस के लिए मुश्किल खड़ी कर सकती है। इससे पहले कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और विदेश मंत्री रहे एसएम कृष्णा बीजेपी में शामिल हो गए थे। कृष्णा 46 साल तक कांग्रेस में रहें। उनका बीजेपी में जाना कांग्रेस के लिए नुकसानदायक माना जा रहा है। इस स्थिति में अगर कांग्रेस के कुछ और वरिष्ठ नेता बीजेपी के साथ चले जाते हैं तो कांग्रेस के लिए विधानसभा चुनाव में दिक्कत खड़ी हो सकती है। बीजेपी ने विधानसभा चुनाव जीतने के लिए तैयारी शुरू कर दी है।

राहुल गांधी का मजाक उड़ाने की कोशिश में फल ही बदल गए पीएम नरेंद्र मोदी, अनानास की जगह नारियल का कर बैठे जिक्र

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कांग्रेस के मुस्लिम नेता का विवादित बयान- मासिक धर्म में अपवित्र हो जाती हैं महिलाएं, किसी भी पूजाघर में ना जाएं
2 नरेंद्र मोदी का पसंदीदा शब्‍द नहीं है ‘मितरों’, उससे ज्‍यादा इन 5 शब्‍दों का इस्‍तेमाल करते हैं पीएम
3 भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को आधिकारिक रूप से “शहीद” मान सकती है मोदी सरकार