ताज़ा खबर
 

अर्णब के Republic TV, ABP और NDTV के पत्रकारों में मारपीट पर कीर्ति आज़ाद का तंज- दे दनादन…कूटता है भारत

रिपब्लिक टीवी की बढ़ती TRP पर तंज कसते हुए एक ट्विटर हैंडल ने लिखा, "आखिरकार ABP ने रिपब्लिक टीवी को पीट दिया।"

Author Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र मुंबई | Updated: September 25, 2020 12:26 PM
Kirti Azad, Congress, Journalist Scuffleकांग्रेस नेता कीर्ति आजाद ने पत्रकारों के बीच टकराव की घटना पर तंज कसा।

अर्णब गोस्वामी के रिपब्लिक टीवी से जुड़े पत्रकार प्रदीप भंडारी ने NDTV और ABP न्यूज के पत्रकारों पर मारपीट का आरोप लगाया है। इस मामले में तीनों तरफ से अलग-अलग बयान भी जारी किए गए हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रहे हैं, जिनमें दिख रहा है कि प्रदीप भंडारी को अन्य चैनल के पत्रकार धक्का दे रहे हैं और थप्पड़ मार रहे हैं। अब इस पर कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद ने तंज कसा है। आजाद ने ट्विटर पर घटना का वीडियो शेयर कर लिखा, “दे दनादन… कूटता है भारत।”

बता दें कि पत्रकारों के बीच मारपीट की यह घटना बुधवार की है। जब यह लड़ाई भड़की तब मुंबई पुलिस के जवान पत्रकारों के बीच चल रही बहस को शांत करने का प्रयास कर रहे थे। इसी दौरान एक पत्रकार ने प्रदीप भंडारी को धक्का दे दिया और उन्हें पीटने का प्रयास किया। इस घटना को लेकर ट्विटर हैंडल @iamsrk_nk_ ने लिखा, “आखिरकार एबीपी ने रिपब्लिक को पीट दिया।” कीर्ति आजाद ने इसी हैंडल के ट्वीट को रीट्वीट किया। बता दें कि बीते कई दिनों से रिपब्लिक चैनल टीवी रेटिंग में बाकी चैनलों से आगे है और SRK Comrade नाम के हैंडल ने इसी पर तंज कसा।

प्रदीप भंडारी ने मारपीट करने वाले पत्रकारों को बताया गुंडा: प्रदीप भंडारी ने अपने साथ हुई मारपीट की घटना को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, “जानते हैं महाराष्ट्र में सच बोलने की कीमत क्या है? कार्टेल के नामी-गिरामी चेहरे जैसे-जैसे एक्सपोज हो रहे हैं, उनका गुस्सा और बढ़ता जा रहा है। जब पुलिस से भी काम नहीं बना तो आज NDTV और ABP के गुंडे पत्रकारों को मेरे पास हाथापाई करने भेज दिया। लेकिन मैं टूटने वालों में से नहीं हूं।”

दूसरे चैनलों के पत्रकारों ने दिया जवाब: इस घटना के बाद दूसरे चैनलों के पत्रकारों ने प्रदीप के आरोपों पर जवाब दिया। इंडिया टुडे के एंकर राजदीप सरदेसाई ने प्रदीप की सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ फोटो को शेयर कर लिखा, “जब एक शोर मचाने वाला चैनल अपने पत्रकार को साथी पत्रकारों से सुरक्षित रखने के लिए प्राइवेट सिक्योरिटी रख ले, तो इसका मतलब है कि आपका चैनल सबसे जरूरी TRP खो रहा है। यह है टीवी रिस्पेक्ट पॉइंट्स।”

वहीं इससे पहले एनडीटीवी के एंकर संकेत उपाध्याय ने भी घटना की फोटो शेयर कर लिखा था, “प्रदीप, यह हैं एनडीटीवी के पत्रकार मिक्की गुप्ता, हर फ्रेम में वे झगड़े को सुलझाने की कोशिश करते दिख रहे हैं, न कि भड़काते दिख रहे हैं। वैसे जिसके दम पर आप झूठ का सहारा ले रहे हैं, ये ज़रूर जान लीजिए की VVIP राजाजी के लिए आप महज़ सिंगल यूज प्लास्टिक हैं। यूज एंड थ्रो। ज़्यादा लम्बा इंतेज़ार नहीं करना पड़ेगा प्रमाण के लिए।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 JNU से जुड़े 2 नाम शिकंजे में! उधर 200 शख्सियतों ने उमर खालिद पर केंद्र से पूछा- क्या है गुनाह? इधर चार्जशीट में शरजील इमाम की किताबों-M.Phil थीसिस का जिक्र
2 कोरोना से जंग: इन आंकड़ों से पहली बार दिख रही उम्मीद की किरण, पर जीत अभी दूर, रहिए सतर्क
3 केंद्र सरकार ने किया राज्यों से धोखा, CAG ने बताया- GST फंड का गलत इस्तेमाल हुआ
यह पढ़ा क्या?
X