ताज़ा खबर
 

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी की टि्वटर पर जमकर फजीहत, लोग बोले- दादा, बंगाली में ही ट्वीट कर दो

कांग्रेस नेता ट्वीट में 'Enlargement' और 'Eloquently' जैसे शब्द होने पर घिर गए।

adhir ranjanतस्वीर में बाईं तरफ कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी और दाईं तरफ पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम।

सोशल मीडिया में यूजर्स आमतौर पर नेताओं की गलतियों का इंतजार करते हैं ताकि उन्हें ट्रोल किया जा सके, और हाल ही में लोकसभा में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ऐसी ही गलती कर बैठे। दरअसल पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में दो महीने हिरासत में बिताने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया।

अब चिदंबरम की जमानत से जुड़ा जो ट्वीट अधीर रंजन ने किया उसमें ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया गया जिससे यूजर्स कंफ्यूज हो गए। कुछ यूजर्स ने उनके ट्वीट को गूगल ट्रांसलेट वाला बताया है जबकि कुछ यूजर्स ने सलाह दी कि वो बंगाली में ही ट्वीट किया करें। खास बात है कि कांग्रेस नेता ने अभी तक ना अपना ट्वीट डिलीट किया है और ना ही इसपर कोई सफाई दी है।

यहां देखिए ट्वीट-

दरअसल कांग्रेस नेता ट्वीट में ‘Enlargement’ और ‘Eloquently’ जैसे शब्द होने पर घिर गए। इसपर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कहा जा रहा है कि आमतौर पर बंगाली भाषा में ट्वीट करने वाले रंजन ने अपने ट्वीट में गूगल ट्रांसलेटर का सहारा लिया था, जिसके चलते जो वह कहना चाह रहे थे, कह नहीं पाए।

एक यूजर निहाल मोहम्मद ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘गूगल अनुवाद गलत हो गया। बुरी तरह गलत हुआ।’ वेंकटेश लिखते हैं, ‘दिन के समय ऐसा ट्वीट?’ नेहा लिखती हैं, ‘अकाउंट हैक हो गया?’ फराज लिखते हैं, ‘दादा बंगाली में ही ट्वीट कर दो।’

बता दें कि आईएनएक्स मीडिया में सुप्रीम कोर्ट द्वारा जमानत मिलने के बाद भी पी. चिदंबरम अभी रिहा नहीं हो सकेंगे क्योंकि इससे संबंधित धन शोधन के मामले में वह प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में हैं। कांग्रेस के 74 वर्षीय वरिष्ठ नेता चिदंबरम को केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने 21 अगस्त को उनके जोर बाग स्थित आवास से गिरफ्तार किया था। सीबीआई की पूछताछ के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बसों के टिकट पर केजरीवाल की फोटो से भड़की बीजेपी, एलजी से शिकायत, AAP ने पूछा- मोदी की तस्वीर पर आपत्ति क्यों नहीं
2 NCRB रिपोर्ट: राजद्रोह के मामलों में 45% की बढ़ोत्तरी, असम के बाद हरियाणा में सबसे ज्यादा मामले
3 इतिहासकार रामचंद्र गुहा ने ठुकराई 40 लाख रुपए की रकम, COA सदस्य के तौर पर BCCI को दी थी सेवाएं
IPL 2020 LIVE
X