ताज़ा खबर
 

एम्स में मेरी भी है पहुंच, अमित शाह को कोई फ्लू नहीं हुआ, दूसरी वजह से हुए भर्ती; हरिप्रसाद का फिर हमला

इससे पहले हरि प्रसाद ने कहा था कि, 'शाह को सुअर का जुकाम हुआ है। उन्हें कर्नाटक का श्राप लगा है। कर्नाटक में और हाथ लगाने से उसकी (अमित शाह) तबीयत और खराब हो जाएगी।'

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरि प्रसाद (फोटो सोर्स : Indian Express)

कुछ दिन पहले ही भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने जानकारी दी थी कि उन्हें स्वाइन फ्लू हुआ है। शाह ने ट्वीट के जरिए यह जानकारी दी थी। जिस पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद बीके हरिप्रसाद ने विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि ‘शाह को सुअर का जुकाम हुआ है। उन्हें कर्नाटक का श्राप लगा है।’ इस पर मोदी सरकार में मंत्री और भाजपा नेताओं ने उनको और कांग्रेस को निशाना बनाया था। अब एक बार फिर हरिप्रसाद ने बयान दिया है। उनका कहना है कि ‘मेरी भी पहुंच एम्स तक है। अमित शाह को दूसरी वजह से भर्ती हैं’।

हरिप्रसाद ने शुक्रवार को फिर बयान जारी करते हुए कहा, मुझे इस बात की रिपोर्ट मिली कि ‘अमित शाह को कोई फ्लू नहीं हुआ है। अमित शाह फ्लू के कारण एम्स में भर्ती नहीं हुए हैं। हम भी कई लोगों को एम्स में लोगों को जानते हैं। मुझे पूरी जानकारी निकालने दीजिए। जिन्हें लेकर मैं सामने आऊंगा’।

बता दें कि, 16 जनवरी को अमित शाह ने ट्विटर पर स्वाइन फ्लू की जानकारी देते हुए लिखा था कि, ‘मुझे स्वाइन फ्लू हुआ है, जिसका उपचार चल रहा है। ईश्वर की कृपा, आप सभी के प्रेम और शुभकामनाओं से शीघ्र ही स्वस्थ हो जाऊंगा’। अमित शाह के इस ट्वीट के तुरंत बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट के जरिए ही उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी। इसके बाद मोदी कैबिनेट के सभी मंत्रियों और बीजेपी नेताओं ने उनके स्वस्थ होने की कामना की। वहीं, बुधवार को ही देर रात मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद अमित शाह को आनन-फानन में एम्स के वीवीआईपी वार्ड में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों का कहना है कि दो दिनों से उन्हें बदन दर्द, छाती में दर्द और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत हो रही थी।

इस पर कांग्रेस नेता हरि प्रसाद ने विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि, ‘शाह को सुअर का जुकाम हुआ है। उन्हें कर्नाटक का श्राप लगा है। कर्नाटक में और हाथ लगाने से उसकी (अमित शाह) तबीयत और खराब हो जाएगी।’ हालांकि इस बयान पर बवाल होने के बाद भी वह अपने दिए बयान पर कायम रहे। उन्होंने कहा था कि, उन्हें अपनी कही बात पर कोई अफसोस नहीं है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App