ताज़ा खबर
 

‘लगता है मोदी के दिमागी सॉफ्टवेयर में कोई वायरस आ चुका है…’, महंगाई पर PM का पुराना VIDEO शेयर कर बोले कांग्रेसी दिग्विजय सिंह

पीएम मोदी का जो पुराना वीडियो दिग्विजय सिंह ने शेयर किया है, उसमें ऑडियंस मोदी-मोदी के नारे लगा रही है, इस पर दिग्विजय ने कहा है- "मोदी मोदी मोदी ..... नारे लगाने वाले अंध भक्तों अब कहां हो? कहां छिपे हो?"

Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र नई दिल्ली | Updated: June 11, 2021 12:51 PM
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल, एक्सप्रेस आर्काइव फोटो)

केंद्र सरकार पिछले करीब एक साल से कोरोनावायरस महामारी से लेकर पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर घिरी है। विपक्ष भी इस मौके का फायदा उठाते हुए लगातार हमले तेज कर रहा है। इनमें सबसे आगे नाम कांग्रेस का है, जो कि जल्द ही राजधानी दिल्ली में महंगाई के विरोध में कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए प्रदर्शन करने वाली है। पार्टी के नेता दिग्विजय सिंह भी लगातार उन पुराने वीडियो और ट्वीट्स के जरिए भाजपा को घेरने में जुटे हैं, जिनमें पीएम मोदी या भाजपा के दूसरे नेता मंहगाई रोकने के दावे करते या कांग्रेस पर महंगाई बढ़ाने के आरोप लगाते दिख रहे हैं।

दिग्विजय सिंह के पोस्ट किए नए वीडियो में क्या?: दिग्विजय सिंह ने इसी सिलसिले में एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें नरेंद्र मोदी को पीएम बनने से पहले कांग्रेस को पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के मुद्दे पर घेरते सुना जा सकता है। हालांकि, वीडियो में मोदी जो कुछ कहते हैं, उनके सामने उनके ही कार्यकाल की मीडिया रिपोर्ट्स को भी पेश किया गया है, जिसमें पेट्रोल के दाम 100 रुपए से ऊपर जाने की जानकारी दी गई है।

वीडियो में क्या कह रहे मोदी?: नरेंद्र मोदी का यह वीडियो उनके पीएम बनने से पहले का है। इसमें वे कहते हैं, “कांग्रेस कहती थी कि अगर हम चुन आएंगे, तो 100 दिन में महंगाई कम करेंगे। डीजल का क्या हुआ, पेट्रोल का क्या हुआ। गैस, पेट्रोल, डीजल कुछ भी हो, महंगाई बढ़ रही है या नहीं। इसके आगे मोदी कहते हैं- “परमात्मा ने जब मुझे बनाया तो उनके जो आईटी प्रोफेशनल्स थे उन्होंने ऐसा सॉफ्टवेयर डाला है कि मैं छोटा सोच ही नहीं सकता।”

दिग्विजय ने ट्वीट में दिया जवाब: इसी वीडियो को पोस्ट कर दिग्विजय सिंह ने लिखा, “मोदी मोदी मोदी ….. नारे लगाने वाले अंध भक्तों अब कहां हो? कहां छिपे हो? अब बताओ क्या भारत के इतिहास में इतनी तेज़ी से कभी भी महंगाई बढ़ी? लगता है मोदी के दिमाग़ी सॉफ्टवेयर में कोई वायरस आ चुका है!!”

पहले भी पीएम पर हमला रहे दिग्विजय सिंह: गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब दिग्विजय सिंह ने सीधा पीएम मोदी पर निशाना साधा है। इससे पहले उन्होंने कहा था कि मोदी को बांग्लादेश से नसीहत लेनी चाहिए। दिग्विजय ने ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट शेयर करते हुए लिखा था- मोदी जी अपने पड़ोसी से कुछ शिक्षा लो। फिजूलखर्ची बंद करो मज़दूरों को काम दो और सोशल सेक्टरों (सोशल मीडिया नहीं) शिक्षा व स्वास्थ्य सेवाओं पर अधिक खर्च करो।

Next Stories
1 जब पेट्रोल के दाम बढ़ने के खिलाफ पगड़ी बांध, साइकिल पर निकले थे रामदेव, दिग्विजय बोले- शुरू से ही भाजपा का एजेंट
ये पढ़ा क्या?
X