ताज़ा खबर
 

मोदी के संबोधन से पहले कांग्रेसी दिग्विजय ने कहा- बहुत हुई ‘मन की बात’, अब तो कर लो ‘जन की बात’

दिग्विजय सिंह ने रविवार को मोदी सरकार को घेरते हुए तीन ट्वीट किए। इस पर एक यूजर ने रिप्लाई में कहा, "बहुत कर लिए ट्विटर पर ट्वीट, कभी तो आकर करो जनता से मीट।"

Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र नई दिल्ली | Updated: June 27, 2021 2:20 PM
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने इशारों में पीएम मोदी पर निशाना साधा।

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमले जारी रखे हैं। कभी कोरोना, कभी अर्थव्यवस्था तो अब राम मंदिर और पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम, दिग्विजय लगातार ट्वीट्स पर कविताएं शेयर कर पीएम मोदी से सवाल पूछने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। रविवार को ही उन्होंने इससे जुड़े तीन ट्वीट्स किए। जहां एक ट्वीट में उन्होंने पीएम के मन की बात कार्यक्रम पर तंज कसा, तो वहीं दूसरे में राम मंदिर जमीन विवाद को लेकर भाजपा को घेरा। एक और ट्वीट में उन्होंने कोरोना का मुद्दा उठाया और अंधभक्तों से लड़ने की बात कही।

क्या बोले कांग्रेस नेता?: कांग्रेस नेता ने मन की बात कार्यक्रम पर पीएम मोदी को घेरते हुए लिखा, “बहुत हो गयी मन की बात अब तो कर लो जन की बात।” हालांकि, उन्होंने इस ट्वीट के नीचे इसके असली रचयिता का नाम भी दिया। इससे पहले किए गए एक ट्वीट में उन्होंने राम जन्मभूमि की जमीन लेनदेन में हुई कथित गड़बड़ी का जिक्र करते हुए कहा, “राम जी के नाम पर लूट है, लूट सके तो लूट! पीछे फिर पछताएगा जब अवसर जाएगा छूट।”

उधर रविवार सुबह के अपने पहले ट्वीट में उन्होंने पुराने ट्वीट को पोस्ट किया, जिसमें लिखा था, “सुई से लेकर परमाणु बम बनाने वाली पार्टी देशद्रोही है और रेलवे स्टेशन से लेकर किसानों के गोदाम तक बेचने वाली पार्टी देशभक्त। वाह मोदी भक्तों वाह।” इसी पर रिप्लाई में उन्होंने आज लिखा, “मास्क लगाएं परंतु अपने आंख और कान खुले रखें
क्योंकि देश बचाने के लिए आपको सिर्फ कोरोना से ही नहीं BJP और अंध भक्तों से भी लड़ना है।”

यूजर्स ने कर दिया ट्रोल?: दिग्विजय के इन ट्वीट्स पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। @DhensaFiroj नाम के यूजर ने कहा, “मजबूत विपक्ष का रोल निभाऐ। विपक्ष नजर नहीं आ रहा। बस यही जन की बात है। जय हिंद।” वहीं एक और यूजर मानसी मोहने ने लिखा, “बहुत कर लिए ट्विटर पर ट्वीट, कभी तो आकर करो जनता से मीट।” वहीं, एक और यूजर सुरेश मौर्य ने कहा, “मन की बात प्रधानमंत्री जी कांग्रेसियों के लिये नही करते है, इतना भी नही पता चच्चा।”

Next Stories
1 टीका पर केंद्र का यू-टर्नः पहले ठोंका था 216 करोड़ डोज का दावा, अब SC में कहा- दिसंबर तक 135 करोड़ खुराक रहेंगी
2 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों को DA और पेंशनभोगियों के DR पर हमारी ओर से नहीं जारी किया गया ज्ञापन- वित्त मंत्रालय ने किया साफ
3 PM Modi Mann Ki Baat: कोरोना टीका पर जब ‘मन की बात’ में बोला युवक- मन में डर है, जानें- PM ने कैसे समझाया?
ये पढ़ा क्या?
X