ताज़ा खबर
 

कोई अन्न उगा देशद्रोही होता, तो कोई चंदा खा भी राष्ट्रभक्त, वाह मोदी जी वाह- ट्वीट कर दिग्विजय सिंह ट्रोल

कांग्रेस नेता ने ट्वीट कर किसान आंदोलन पर उठ रहे सवालों के साथ राम जन्मभूमि के लिए मिले चंदे को लेकर तंज कसा।

Edited By कीर्तिवर्धन मिश्र नई दिल्ली | Updated: June 19, 2021 10:38 AM
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने इशारों में पीएम मोदी पर निशाना साधा।

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की ओर से खरीदी गई जमीन पर उठे विवाद को लेकर इशारों में तंज कसा है। उन्होंने शनिवार को ट्वीट कर किसान आंदोलन को लेकर भी भाजपा सरकार को घेरा। दिग्विजय ने अपने ट्वीट में लिखा, “कोई ‘अन्न’ उगाकर देशद्रोही हो जाता है, तो कोई ‘चंदा खाकर’ भी राष्ट्रभक्त। वाह मोदी जी वाह!!”

दिग्विजय सिंह के ट्वीट का क्या मतलब?: कांग्रेस नेता ने अपने इस ट्वीट के जरिए किसान आंदोलन को देशद्रोही आंदोलन करार देने वालों पर निशाना साधा है। दरअसल, भाजपा के कई नेता कह चुके हैं कि किसान आंदोलन में कुछ देशद्रोही खालिस्तानी तत्व घुसे हैं, जिसके चलते केंद्र सरकार और किसान संगठनों के बीच बात नही बन पा रही।

इसी ट्वीट के जरिए दिग्विजय सिंह ने इशारों में राम मंदिर के लिए जुटाए गए चंदे के इस्तेमाल पर सवाल उठाए। दरअसल, राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय पर अयोध्या में ही 2 करोड़ की जमीन 18.5 करोड़ रुपए में खरीदने के सौदे में शामिल होने के आरोप लगते रहे हैं। इस मामले पर वे सफाई भी दे चुके हैं। हालांकि, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और समाजवादी पार्टी लगातार अयोध्या के राम मंदिर के लिए इकट्ठा किए गए चंदे को लेकर ट्रस्ट को घेरने में जुटे हैं।

क्या बोले सोशल मीडिया यूजर्स?: दिग्विजय के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी जबरदस्त निशाने साधे। राजेंद्र शेखावत नाम के एक यूजर ने कहा, “और पूरे देश को खाकर कांग्रेस ईमानदार पार्टी है।” एक और यूजर @RajatTiwari5 ने लिखा, “और कोई कोल, स्पेक्ट्रम, चारा खाकर दूसरों की आलोचना करने लग जाता है। वाह दिग्गी जी वाह!”

जहां कुछ ट्विटर यूजर्स दिग्विजय को ट्रोल करने में जुट गए, वहीं कुछ ने उनका समर्थन भी किया। भानू प्रताप तोमर नाम के यूजर ने कहा, “नकली राम भक्तों का यही काम है।” वहीं, मुकेश मालवीय नाम के यूजर ने लिखा, “है ना कमाल, राजीव गांधी जी मंदिर का ताला खुलवा कर भी हिंदू विरोधी है, और ये मंदिर का चंदा डकार कर भी हिंदू हितैषी है?”

Next Stories
1 जब ‘फ्लाइंग सिख’ ने उड़ा दिये थे पाकिस्तानी फील्ड मार्शल के होश!, बंटवारे के जख्म से बुलंदियों तक ऐसी है मिल्खा की कहानी
2 “गांधी की हत्या कर हत्यारे का मंदिर बनवाते हो, पूजते हो…”, बोले टिकैत, BJP नेता ने यूं दिया जवाब
3 बांग्लादेश की आज़ादी के लिए संघर्ष में किस जेल में रखे गए थे नरेंद्र मोदी? पीएमओ ने दिया ये जवाब
ये पढ़ा क्या?
X