ताज़ा खबर
 

राम मंदिर भूमि पूजन शास्त्र के नियमों के ख़िलाफ़, क्षमा करना प्रभु- दिग्विजय सिंह की राय, ट्रोल

इससे पहले, तीन अगस्त को दिग्विजय ने ट्वीट कर कहा था- मोदी जी आप अशुभ मुहुर्त में भगवान राम मंदिर का शिलान्यास कर और कितने लोगों को अस्पताल भिजवाना चाहते हैं?

Ram, Lord Ram, Congress, Digvijay Singh, INC, Social MediaCongress नेता दिग्विजय सिंह ने भूमि पूजन से पहले बुधवार को दिन में यह टिप्पणी की। (फोटोः एक्सप्रेस आर्काइव/पीटीआई)

Ram Mandir भूमि पूजन कार्यक्रम से पहले Congress नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने इस पर अपनी राय जाहिर की है। बुधवार सुबह उन्होंने कहा है कि यह भूजन शास्त्र के नियमों के खिलाफ है। ऐसे में प्रभु आप हमें माफ करें। हालांकि, सिंह को इस टिप्पणी के चलते सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल कर दिया गया। बता दें कि उन्होंने पहले भी भूमि पूजन के मुहूर्त को लेकर सवाल उठाए थे।

कांग्रेसी नेता के ट्वीट के मुताबिक, “आज अयोध्या जी में भगवान रामलला के मंदिर का “शिलान्यास” वेद द्वारा स्थापित ज्योतिष् शास्त्र की स्थापित मान्यताओं के विपरीत हो रहा है, हे प्रभु हमें क्षमा करना। यह निर्माण निर्विघ्न रूप से पूरा हो यही हमारी आप से प्रार्थना है। जय सिया राम।”

सिंह की इस टिप्पणी पर @Randeep_Sisodia ने कहा- राजा साहिब, मुझे याद आ रहा है कि पुरातन काल में राक्षस लोगों का काम था यज्ञों में विघन डालना। अब आप आख़री समय तक भी यज्ञ में बाधा डालने की कोशिश कर रहे हैं। यह राक्षसी प्रवृति है, इसे छोड़ दीजिए, और भूमि पूजन को समर्थन दीजिए। जय श्री राम।

@RahulTh85476593 ने लिखा, “प्रभु श्रीराम जी आपके जैसे दुष्टों को कभी क्षमा नही करेंगे! क्योंकि आपने ओछी राजनिति करने के लिए प्रभु श्रीराम जी का बहुत अपमान किया है!”

@dilipku42619980 के हैंडल से कहा गया, “दिग्विजय सिंह जी आप जाकिर नायक के चेले हैं, हाफिज सईद आपके लिए साहब हैं और नेहरू से ले कर सारे कंगियों ने राम मंदिर का विरोध किए, यहां तक कि आप लोगों ने उसी स्थान पर बाबरी मस्जिद बनाने और राम को मिथक बनाने की कसमें खाई है। आप फ्रॉड हैं।”

इससे पहले, तीन अगस्त को दिग्विजय ने ट्वीट कर कहा था- मोदी जी आप अशुभ मुहुर्त में भगवान राम मंदिर का शिलान्यास कर और कितने लोगों को अस्पताल भिजवाना चाहते हैं? योगी जी आप ही मोदी जी को समझाइए। आपके रहते हुए सनातन धर्म की सारी मर्यादाओं को क्यो तोड़ा जा रहा है? और आपकी क्या मजबूरी है जो आप यह सब होने दे रहे हैं?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रथ यात्रा निकालने वाले आडवाणी मार्गदर्शक मंडल में, व्यवस्थापक मोदी पीएम- मंदिर आंदोलन के साथ ऐसे बढ़ता गया कद
2 राम मंदिरः भूमि पूजन से पहले ओवैसी का ट्वीट- बाबरी थी, है और रहेगी; AIMPLB ने दिया हागिया सोफिया का उदाहरण
3 बोले योगगुरू रामदेव- मंदिर निर्माण से भारत में आएगा ‘राम राज्य’, केंद्रीय मंत्री ने कहा- हुआ धार्मिक गुलामी का अंत
ये पढ़ा क्या?
X