चाय में कौन सा नशा है, जो पूरा देश बेच रहा है- दूसरे की पंक्ति के सहारे कांग्रेस के दिग्विजय ने ली चुटकी, लोगों ने कर दिया ट्रोल

दिग्विजय सिंह ने लिखा, “कहते है शराबी नशे में सारा घर जमीन बेच देता है, लेकिन चाय में कौन सा नशा है जो पूरा देश बेच रहा है।”

digvijay singh
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि चाय में कौन सा नशा है जो पूरा देश बेच रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके इस ट्वीट पर उन्हें ट्रोल कर दिया। (एक्सप्रेस फोटो)

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने दूसरे की पंक्तियों के सहारे चुटकी लेने की कोशिश की लेकिन लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। दिग्विजय सिंह ने बदनावर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस मीडिया सेल के उपाध्यक्ष बलराम चौधरी की पंक्तियों को अपने ट्वीट के माध्यम से शेयर किया। दिग्विजय सिंह ने लिखा, “कहते है शराबी नशे में सारा घर जमीन बेच देता है, लेकिन चाय में कौन सा नशा है जो पूरा देश बेच रहा है।”

इसके बाद ट्विटर यूजर्स ने दिग्विजय सिंह की क्लास लगा दी। दया शंकर नाम के यूजर ने लिखा, ‘1947 में, कौन सा नशा चढ़ा था, आधा हिंदुस्तान बेच दिया, तब नरेंद्र मोदी जी भी नहीं थे।’ रणवीर सिंह नामक यूजर ने लिखा, ‘चाय बेचने से नशा नहीं होता है नेता जी, नशा होता है चाय पीने से। फिर बोलते हो कि जनता कांग्रेस को वोट क्यों नहीं देती है।’ ट्विटर यूजर@KiranSi15829398 ने लिखा कि वही नशा जो आप अपने पप्पू को अध्यक्ष बनाने के लिए करते हो।

इसके अलावा ट्विटर हैंडल @DrAmitSingh001 ने लिखा कि समीक्षा के बाद मैं इस नतीज़े पर पहुंचा कि शराब का नशा बेहतर है काका सा। वहीं ट्विटर यूजर @prakashkorde7 ने लिखा यदि सच में आपकी यही सोच हैं, तो वाकई समझदार जनता ने आपकी जगह आप को बता दी है ।

बता दें कि दिग्विजय सिंह का यह ट्वीट नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष था। नरेंद्र मोदी को बहुत सालों से चाय से जोड़ा जाता रहा है और कहा जाता है कि पहले वे चाय भी बेचते थे। 2014 में लोकसभा चुनाव के दौरान एक कैंपेन भी डिजाइन किया गया था जिसका नाम ‘चाय पर चर्चा’ रखा गया।

दिग्विजय सिंह का यह ट्वीट प्रधानमंत्री मोदी पर था। अपने ट्वीट के माध्यम से उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी देश को बेचना चाह रहे हैं। दिग्विजय सिंह के इस ट्वीट के बाद कई भाजपा समर्थक उन्हें ट्रोल करने लगे।  

पढें राष्ट्रीय समाचार (National News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट