ताज़ा खबर
 

अमित शाह के भाषण का हिस्सा शेयर कर दिग्विजय सिंह ने लिखा- सही कह रहे हैं आप; हुए ट्रोल

दिग्विजय द्वारा शेयर किए गए वीडियो में शाह कह रहे हैं "बिजली नहीं मिली, गाँव में असपटल नहीं बना, युवा बेरोजगार है। किसान अत्महत्या कर रहा है, खेत में पानी नहीं पहुंचा, घर में बिजली नहीं पहुंची, युवा के पास रोजगार नहीं पहुंचा, करा क्या अपने।"

Author Edited By सिद्धार्थ राय नई दिल्ली | Updated: September 21, 2020 11:34 AM
digvijay singh, amit shahदिग्विजय सिंह ने गृह मंत्री अमित शाह का एक पुराना वीडियो शेयर किया है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर गृह मंत्री अमित शाह के एक पुराने वीडियो को शेयर कर उन पर तंज़ कसा है। दिग्विजय सिंह ने गृह मंत्री के एक पुराने भाषण का छोटा का हिस्सा शेयर किया है जिसमें वे रोजगार, किसान, अर्थव्यवस्था की बात कर रहे हैं। इस वीडियो में अमित शाह इन सभी मुद्दों को उठाते हुए कह रहे हैं कि सरकार ने किया क्या है।

दिग्विजय द्वारा शेयर किए गए वीडियो में शाह कह रहे हैं “बिजली नहीं मिली, गाँव में असपटल नहीं बना, युवा बेरोजगार है। किसान अत्महत्या कर रहा है, खेत में पानी नहीं पहुंचा, घर में बिजली नहीं पहुंची, युवा के पास रोजगार नहीं पहुंचा, करा क्या अपने।” इस वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए कांग्रेस नेता ने लिखा “अमित शाह जी आपने सही कहा है।”

दिग्विजय के यह ट्वीट करते ही यूजर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया। चन्द्रकान्त नाम के एक यूजर ने लिखा “दादू यह सही कहा था, तभी तो कांग्रेस गई अपनी नानी के यहाँ और आज तक वापस नहीं आई।” एक ने लिखा “आदरणीय जी उसने नहीं किया तो आप करिए ना उंगली मत उठाओ आप काम कर के उंगली उठाओ आदरणीय जी अभी तो आप हो जी।” एक ने लिखा “भाई तुम कांग्रेस को डुबो के ही मानोगे, आखिर संघ के गुप्तचर जो हो!!”

इससे पहले दिग्विजय ने राजनाथ सिंह की एक पुरानी वीडियो शेयर कर उनकी तारीफ की थी और पीएम मोदी को राजनाथ सिंह से सीख लेने की बात भी कही थी । दरअसल इस वीडियो में राजनाथ सिंह एक कार्यक्रम के दौरान देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में राजनाथ सिंह कह रहे थे “भारत में प्रजातंत्र की इमारत को मजबूत बनाने वाला यदि कोई व्यक्ति है तो वो पंडित जवाहर लाल नेहरू हैं।” राजनाथ सिंह ने ये भी कहा कि “भारतीय युवाओं की मेधा उनकी प्रतिभा को बढ़ाने में भी पंडित जवाहर लाल नेहरु का अहम योगदान है। इसके लिए उन्होंने आईआईटी, आईआईएम और इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस की स्थापना की। पंडित नेहरू इस बात को समझते थे कि जब तक भारत विज्ञान और प्रोद्योगिकी में ऊंचाईयों को नहीं छुएगा, तब तक भारत दुनिया के अग्रणी देशों में शामिल नहीं हो पाएगा।”

इस वीडियो को साझा करते हुए दिग्विजय सिंह ने लिखा था कि ‘धन्यवाद राजनाथ जी। इसी को स्टेट्समैनशिप कहते हैं। मोदी जी जरा राजनाथ जी से कुछ तो सीखिए!!’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 FinCEN Files: जिंदल स्टील ने विदेश भेजे फंड्स और उसी समय में वापस भी पाए, पर कैसे? जानें
2 India-China Border News Live Updates: LAC के पास हथियार जुटा रहा चीन, जमीन के नीचे बना रहा सुरंग ताकि सैटेलाइट न पकड़ पाएं मौजूदगी
3 कृषि बिलः बोले राजनाथ सिंह- मैं भी किसान, सोच भी नहीं सकता कि सरकार अहित करेगी; Congress बोली- उपसभापति के कान में क्या कह रहे थे BJP सांसद?
यह पढ़ा क्या?
X