ताज़ा खबर
 

मोदी सरकार पर बरसे कांग्रेस नेता चिदंबरम, कहा – सत्ता के दबाव में नहीं झुकूंगा, ना BJP में शामिल होऊंगा

Chidambaram- Modi Govt: पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम ने कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी का यह भी मकसद है कि राजनीतिक नेताओं (विरोधियों) को उसकी (सरकार की) आलोचना नहीं करने दो। केंद्र की सत्ताधारी पार्टी अपना एजेंडा लागू करने के लिए उनकी आवाजों का ‘गला घोंटने’ पर उतारू है।

पूर्व वित्त मंत्री व कांग्रेस वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम । (फोटोः एएनआई)

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने शनिवार को आरोप लगाया कि सत्तारूढ़ भाजपा का लक्ष्य विरोधियों के खिलाफ मामले दर्ज कराके उन्हें निशाना बनाकर स्वतंत्रता का गला घोंटना है। चिदंबरम ने साथ ही यह भी कहा कि वह कभी भी दबाव में नहीं झुकेंगे और न ही भाजपा में शामिल होंगे। सत्तारुढ़ पार्टी विरोधियों के खिलाफ मामले दर्ज कराके उन्हें निशाना बनाकर इस दिशा में काम कर रही है। चिदंबरम रविवार को दिल्ली से तामिलनाडु पहुंचे थे। वह तमिलनाडु कांग्रेस के मुख्यालय में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

आवाजों का‘गला घोंटने’पर उतारू है सरकार: पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इस मुद्दे पर अखबारों को नहीं लिखना चाहिए, टीवी चैनलों को चर्चा नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी का यह भी मकसद है कि राजनीतिक नेताओं (विरोधियों) को उसकी (सरकार की) आलोचना नहीं करने दो। उन्होंने आगे कहा कि केंद्र की सत्ताधारी पार्टी अपना एजेंडा लागू करने के लिए उनकी आवाजों का‘गला घोंटने’पर उतारू है।

Hindi News Today, 08 December 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

झूठे केस में फंसा पार्टी में शामिल कर रही बीजेपी: कर्नाटक के पूर्व उपमुख्यमंत्री जी परमेश्वर और अन्य नेताओं के खिलाफ हाल में आयकर विभाग द्वारा की गई छापेमारी का हवाला देते हुए चिदंबरम ने कहा कि कांग्रेस सांसद के सी राममूर्ति आखिरकार भाजपा में शामिल हो गए। उन्होंने कहा कि इसी तरह टीडीपी के सी. एम. रमेश और वाई एस चौधरी के खिलाफ भी मामले थे और दोनों आज भाजपा में हैं।

भाजपा के सामने हम नहीं झुकूंगा: उन्होंने व्यंगात्मक ढंग से भाजपा की तुलना गंगा नदी से की और कहा कि भाजपा गंगा नदी है और इसमें डुबकी लगाने से सारे पाप धुल जाते हैं। मैं उस गंगा (भाजपा में) कभी स्रान नहीं करूंगा। मैं न्याय एवं न्यायाधीश के सामने झुकूंगा। मैं अन्याय के सामने कभी नहीं झुकूंगा। वह परोक्ष तौर पर यह इशारा कर रहे थे कि वह दबाव से नहीं झुकेंगे और भाजपा में शामिल नहीं होंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पांच साल में 27 IIT स्टूडेन्ट्स ने की खुदकुशी, RTI में खुलासा- आईआईटी मद्रास सबसे ज्यादा खतरनाक
2 मध्य प्रदेश के CM कमलनाथ के साथ दिखा व्यापम घोटाले का मुख्य आरोपी, स्कूल के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री संग था मौजूद
3 Kerala State Lottery Today Results LIVE: यहां देखें आज के सभी विजेताओं की पूरी सूची
ये पढ़ा क्या?
X