ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान कनेक्शन: पीएम के आरोपों पर कांग्रेस का पलटवार, पूछा- पूर्व आर्मी चीफ, राजनयिक सब रच रहे थे साजिश?

आनंद शर्मा ने कहा है कि पीएम मोदी का कहना है कि गुजरात चुनाव के लिए कांग्रेस पाकिस्तान से मिलकर साजिश रच रही है, यह बयान बेहद ही चौंकाने वाला है।

KS Eshwarappa, BJP Leader KS Eshwarappa, PM Narendra Modi, BJP, Congress, jds, Karnatka, hindi news, news in hindi, jansattaप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (पीटीआई फोटो)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुजरात चुनाव में पाकिस्तान कनेक्शन वाले बयान पर अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने पलटवाल करते हुए सख्त सवाल किया है। आनंद शर्मा ने कहा है कि पीएम मोदी का कहना है कि गुजरात चुनाव के लिए कांग्रेस पाकिस्तान से मिलकर साजिश रच रही है, यह बयान बेहद ही चौंकाने वाला है। उन्होंने कहा, ‘इस तरह का बयान बेहद ही चौंकाने वाला है। गुजरात में दूसरे चरण के चुनाव से फूट डालने के मकसद से इस तरह का बयान दिया गया है। ऐसे बयान पीएम मोदी की मायूसी दर्शाते हैं और इससे यह भी पता चलता है कि अब बीजेपी की हार पक्की है।’ इसी मामले में कांग्रेसी नेता ने आगे कहा कि पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री यहां एक शादी में शामिल होने के लिए आए थे, कोई साजिश रचने नहीं। उन्होंने कहा, ‘पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री के लिए डिनर का आयोजन किया गया था, जिसमें पूर्व राजनयिक और पूर्व आर्मी चीफ भी शामिल हुए थे। क्या मोदी ये सोच रहे हैं कि वे सभी लोग पाकिस्तान के साथ साजिश रच रहे थे? यह काफी निन्दनीय बात है।’

वहीं मोदी के बयान पर पाकिस्तान ने भी पलटवार किया है। पाकिस्तान का कहना है कि अपनी चुनावी बहस में भारत पाकिस्तान को न खींचे। पाकिस्तान विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता डॉ. मोहम्मद फैजल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा “भारत को अपने चुनावी बहस में पाकिस्तान को बीच में नहीं घसीटना चाहिए। उन्हें अपने दम पर जीत हासिल करनी चाहिए, बजाए इसके कि वे मनगढ़ंत षड़यंत्र रचें जो कि पूरी तरह से निराधार और गैरजिम्मेदार है।”

बता दें कि रविवार को पालनपुर में चुनावी प्रचार के दौरान मोदी ने मणि शंकर अय्यर के दिल्ली स्थित घर पर हुई बैठक के बारे में बात करते हुए कहा था कि ‘गुजरात चुनाव में पाकिस्तान की दखलअंदाजी हो रही है।’ उन्होंने कहा था कि ‘कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने अय्यर के घर पाकिस्तान के नेताओं से मुलाकात की थी और अगले दिन ही अय्यर ने अपने एक बयान में मुझे नीच कह दिया था।’ पीएम ने यह भी कहा था कि ‘क्या आपको ऐसी घटनाओं पर शक नहीं होता। यह बहुत ही गंभीर मामला है क्योंकि इस बैठक के बाद ही गुजरात के लोगों, पिछड़ी जातियों, गरीबों और मोदी का अपमान किया गया।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लोग जिसके साथ चाहें, उसके साथ रोमांटिक रिश्‍ते बना सकते हैं: आमिर खान
2 राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष: अदालत जाएंगे बागी पूनावाला, स्वामी ने बताया ‘जीरो नॉलेज’ वाला शख्स
3 अब चिदंबरम की तालिबान प्रमुख के साथ 4 साल पुरानी तस्वीर पर विवाद, बीजेपी ने उठाए सवाल
ये पढ़ा क्या?
X