ताज़ा खबर
 

कांग्रेस नेता की डिमांड- अभिनंदन का सम्मान हो, ‘राष्ट्रीय मूंछ’ घोषित की जाएं उनकी मूंछे, हुए ट्रोल

कांग्रेस के लोकसभा नेता अधीर रंजन चौधरी ने ऐसी बात कही कि बाकी सांसद अपनी हंसी नहीं रोक पाए। वहीं, उनका यह बयान आम हुआ तो सोशल मीडिया पर भी लोग उन्हें ट्रोल करने लगे।

कांग्रेस के लोकसभा नेता अधीर रंजन चौधरी। फोटो सोर्स: लोकसभा टीवी

17वीं लोकसभा का संसदीय सत्र शुरू हो चुका है। संसद के दोनों सदनों में सोमवार (24 जून) को राष्ट्रपति के भाषण पर लाए गए धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा शुरू हुई। इस दौरान कांग्रेस के लोकसभा नेता अधीर रंजन चौधरी ने ऐसी बात कही कि बाकी सांसद अपनी हंसी नहीं रोक पाए। वहीं, उनका यह बयान आम हुआ तो सोशल मीडिया पर भी लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। दरअसल, अधीर रंजन ने विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को अवॉर्ड देने की मांग की। साथ ही, उनकी मूंछों को राष्ट्रीय मूंछे घोषित करने की बात भी कह डाली।

अभिनंदन का ऐसे किया जिक्र: इस दौरान अधीर रंजन ने कहा कि विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को अवॉर्ड दिया जाना चाहिए। साथ ही, उनकी मूंछों को राष्ट्रीय मूंछे घोषित कर देना चाहिए।

National Hindi News, 24 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक 

ऐसा आया रिएक्शन: अधीर रंजन के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया शुरू हो गई है। कवि कुमार विश्वास ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी अस्तित्व के सबसे खराब दौर से गुजर रही है। अगर वह इन (अधीर रंजन) से अपनी बात संसद में रखवाकर प्रासंगिक होना चाहती है तो यह सचमुच तरस खाने लायक सोच है। विपक्ष ईश्वर भरोसे है।

लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक: अभिनंदन वर्तमान की मूंछों को लेकर अधीर रंजन चौधरी के बयान का सोशल मीडिया पर भी काफी मजाक उड़ रहा है। @rose_k01 ने लिखा कि राष्ट्रीय मूंछे? अगला क्या होगा- राष्ट्रीय दाढ़ी? अधीर रंजन चौधरी खुद अभिनंदन की मूंछे क्यों नहीं रख लेते? @gksingh8r ने लिखा कि जो लोग बालाकोट एयरस्ट्राइक पर सवाल उठा रहे थे, अब अभिनंदन की तारीफ कर रहे हैं। जनता सब सिखा देती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सरकार को पैसे देने पर आरबीआई में सहमति नहीं, चौथी बार टली रिपोर्ट सौंपने की तारीख
2 भाजपाई बने एस.जयशंकर गुजरात से लड़ेंगे राज्यसभा उपचुनाव, पार्टी ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट
3 एयरचीफ ने बताया, कैसे मिराज 2000 विमानों ने पलटा था करगिल का रुख और किया था पाक को नेस्तनाबूत
ये पढ़ा क्या?
X