ताज़ा खबर
 

ये दशानन की पार्टी है, इन्होंने बिहार में सत्ता का अपहरण किया है, बोले कांग्रेस प्रवक्ता तो गौरव भाटिया ने दिखाया आइना

कांग्रेस नेता डिबेट शो में कहा- "जिस तरह रावण ने माता सीता का हरण किया था, बिहार में इन लोगों (भाजपा-जदयू) ने सत्ता का हरण किया।

Bihar Election 2020, Gaurav Bhatia, Abhay Dubey, TV Debateभाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया (बाएं) और कांग्रेस नेता अभय दुबे।

बिहार में विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान हो चुके हैं। जहां एनडीए और महागठबंधन इसी चरण के बाद अपनी-अपनी जीत के दावे करने लगा है। वहीं कुछ नेता अब भी बिहार के विकास और कुशासन जैसे मुद्दों पर भिड़े हैं। ऐसा ही वाकया देखने को मिला एक चैनल की डिबेट में। यहां कांग्रेस के नेता ने भाजपा-जदयू गठबंधन को रावण के दस सिर बता दिया। वहीं, भाजपा ने भी पलटवार करते हुए राहुल गांधी को चुनावी ब्राह्मण करार दे दिया।

दरअसल, न्यूज-18 की डिबेट में कांग्रेस प्रवक्ता अभय दुबे ने भाजपा पर सत्ता का अपहरण करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, “ये तो दशानन रावण की पार्टी है। जिस तरह रावण ने माता सीता का हरण किया था, बिहार में इन लोगों ने सत्ता का हरण किया था। एक सिर है इनका बेरोजगारी का, एक सिर अशिक्षा का, एक सिर है भ्रष्टाचार का, एक सिर है अराजकता का। भाजपा और जदयू ये दस सिर के रावण हैं।

दुबे ने आरोप लगाया कि भाजपा और जदयू दोनों पहले एक-दूसरे के लिए बुरी भाषा का उपयोग करते थे। 2015 का चुनाव उठा के देख लीजिए, नीतीश जी आपको सांप कहते थे। सुशील कुमार मोदी ने नीतीश कुमार को कहा था कि इसके खून में गद्दारी है और नीतीश जी मोदी जी को बड़का नेता कहते थे।

इस पर गौरव भाटिया ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस तो कहती है कि भगवान राम काल्पनिक हैं, तो सीता मैया के बारे में आप कैसे बोल रहे हैं। नवरात्र पर राहुल गांधी का ट्वीट नहीं दिखा। यह ट्वीट क्यों नहीं किया राहुल गांधी ने नवरात्र में। चुनावी हिंदू, जनेऊधारी ब्राह्मण कहां थे, इटली में थे या मस्जिद में गए थे टोपी लगाकर। उन्होंने नवरात्र में ट्वीट क्यों नहीं किया। कहां थे राहुल गांधी?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पुलिस की पिटाई से फेफड़े की झिल्ली फट गई थी, सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने बताई आपबीती
2 पहाड़ी इलाकों में भारी बर्फबारी, उत्तर-मध्य भारत में बढ़ेगी ठंड, बारिश में डूबा दक्षिण भारत
3 मोदी काल में अब तक सेंट्रल यूनिवर्सिटी के 11 VCs पर गिर चुकी है गाज, 6 को हटाने के लिए सरकार खुद कर चुकी है सिफारिश
ये पढ़ा क्या?
X